Top
undefined

137 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है सपना चौधरी का गाना 'तू चीज लाजवाब'

137 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है सपना चौधरी का गाना तू चीज लाजवाब
X

नई दिल्ली . सपना चौधरी के जबरदस्त डांस को पसंद करने वालों की संख्या करोड़ों में है. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगते हैं. इन दिनों लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'तू चीज लाजवाब' यूट्यब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को राजू पंजाबी ने गाया है. गाने में प्रदीप बूरा और सपना चौधरी के बीच की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 137 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. गाने में सपना सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

लोग कमेंट कर गाने में सपना चौधरी के देसी स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 'तू चीज लाजवाब' गाने को ऑफिशियल यूट्यूब चैनल सोनोटेक पर रिलीज किया गया है. इस सुपरहिट गाने के बोल एंडी दहिया द्वारा लिखे गए हैं. इस सॉन्ग को डायरेक्ट अमित बिश्नोई टीम द्वारा किया गया है.

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर का आगाज हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ किया था. आज वह अपने टैलेंट के दम पर अपनी अलग पहचान कायम कर चुकी हैं. सपना 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं. इस दौरान उन्हें दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. 'बिग बॉस' के घर में सपना चौधरी का बेबाकी भरा अंदाज सभी को पसंद आया था. सपना चौधरी के डांस शो देश के विभिन्न हिस्सों में आयोजित किए जाते हैं. जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं.

Next Story
Share it
Top