Top
undefined

27 दिन बाद घर लौटा बेटा तो खुशी से फूले नहीं समाए अमिताभ बच्चन, कहा- स्वागत है भय्यू

27 दिन बाद घर लौटा बेटा तो खुशी से फूले नहीं समाए अमिताभ बच्चन, कहा- स्वागत है भय्यू
X

मुंबई। पिछले 27 दिनों से नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही अभिषेक अपने घर लौट आए हैं। यह पहला मौका है, जब अभिषेक इतने दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे। उनकी घर वापसी पर पापा अमिताभ बच्चन खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। अमिताभ ने बेटे के स्वागत में लिखा, "घर में स्वागत है भय्यू। ईश्वर महान है।"

इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में भी अभिषेक के घर लौटने की खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा है, अभिषेक का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। वो डिस्चार्ज हो गए हैं और घर आ गए हैं। इस वक्त दिमाग में और कुछ नहीं आ रहा है, बस परिवार के साथ और प्यार का भाव ही आ रहा है। फिर लौटूंगा।

इससे पहले अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "प्रॉमिस आखिर प्रॉमिस होता है। आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरी फैमिली के लिए आप सभी ने जो दुआएं कीं, उसके लिए धन्यवाद। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार।

बता दें कि 77 साल के अमिताभ और 44 के अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को एक साथ अस्पताल में भर्ती हुए थे। 6 दिन बाद 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को तबीयत बिगड़ने के बाद आइसोलेशन वार्ड में एडमिट काराया गया था। 10 दिन अस्पताल में रहने के बाद 11वें दिन यानी 27 जुलाई को मां-बेटी ठीक हो गई थीं। इसके बाद 22 दिन तक आइसोलेशन वार्ड में रहने के बाद अमिताभ 2 अगस्त को डिस्चार्ज हो गए थे। हालांकि, अभिषेक को ठीक होने में थोड़ा ज्यादा वक्त लगा।

Next Story
Share it
Top