Top
undefined
Breaking

7 महीने आगे बढ़ा अक्षय कुमार के डिजिटल डेब्यू द एंड का प्रोडक्शन, अब 2021 में आएगा अमेजन इंडिया का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट

7 महीने आगे बढ़ा अक्षय कुमार के डिजिटल डेब्यू द एंड का प्रोडक्शन, अब 2021 में आएगा अमेजन इंडिया का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए थिएटर्स अभी भी बंद हैं। फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। इन सबके पहले खिलाड़ी कुमार ने भी मार्च 2019 में अपने डिजिटल डेब्यू का अनाउंसमेंट किया था। द एंड नाम की यह वीडियो एक्शन थ्रिलर 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के कारण यह करीब 4 महीने आगे बढ़ गया है। द एंड की शूटिंग दिसंबर 2020 से शुरू होना थी, जिसे अक्षय जनवरी 2021 से जॉइन करते, लेकिन अब यह टल गई है।

जून 2021 के बाद होगी शुरुआत

खबर के अनुसार द एंड के प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने बताया कि अक्षय के दूसरे कमिटमेंट्स के चलते अब इस प्रोजेक्ट की शुरुआत जून 2021 से होगी। विक्रम कहते हैं- यह ऐसा प्रोजेक्ट नहीं है कि जिसे हमने सोचा और शुरू कर दिया। हमें मैटेरियल को इम्प्रूव करने में समय लगेगा। अब जब इसकी शूटिंग इंडिया और फॉरेन के कुछ हिस्सों में होनी है, तो ऐसे में हालात सुधरने के बाद केवल लोकेशन ही फाइनल हो सकेगा।

90 करोड़ की फीस ली है अक्षय ने

खबरों के अनुसार अक्षय ने इस प्रोजेक्ट के लिए 90 करोड़ फीस चार्ज की है। द एंड तीन सीजन में रिलीज होगा। पहले सीजन में 8 एपिसोड होंगे। पहले प्लान हर साल एक सीजन रिलीज करने का था। हालांकि इसमें बदलाव किया है या नहीं यह स्पष्ट नहीं हुआ है। अक्षय पूरे महीने में 8 एपिसोड्स की शूटिंग खत्म करके यह प्रोजेक्ट पूरा करेंगे।

Next Story
Share it
Top