Top
undefined

बॉलीवुड सितारों के बाद भोजपुरी सितारे भी उतरे कोरोना वायरस की जंग में मदद देने

पूरा देश इस वक्त एक साथ कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है. बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी कलाकार भी लगातार आर्थिक मदद कर रहे हैं।

बॉलीवुड सितारों के बाद भोजपुरी सितारे भी उतरे कोरोना वायरस की जंग में मदद देने
X

नई दिल्ली। पूरा देश इस वक्त एक साथ कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इस जंग में कहीं पैसों की किल्लत न हो इसलिए आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे तक आर्थिक सहायता देने में जुटे हैं। अक्षय कुमार, सलमान खान, वरुण धवन, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ जैसे कई बड़े सितारे मदद के लिए आगे आ चुके हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी कलाकार भी लगातार आर्थिक मदद कर रहे हैं।

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने एक लाख का चेक बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया। अक्षरा ने एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसमें वो चेक दिखाती नजर आ रही हैं। अक्षरा ने कैप्शन में लिखा- 'मेरा ये आज का पोस्ट भोजपुरी के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों के चरणों में समर्पित। मैं ये फोटो खुद से शेयर नहीं करना चाहती थी, पर कुछ तथाकथित भोजपुरी इंडस्ट्री के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों की वजह से ये जरूरी हो गया कि शेयर किया जाए।

सांसद और अभिनेता रवि किशन ने भी अपने एक माह की सैलरी और एक करोड़ की सांसद निधि दान की है। इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी फिल्म जगत के कामगारों को राशन सामग्री वितरण किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है, 'कोरोना-आपातकाल के इस दौर में मानवता को बचाने के लिए सभी सामर्थ्यवानों को मदद के लिए आगे आना चाहिए। कोई भूखा न रहे, सबका इलाज ठीक से हो सके, इसके लिए मैंने भी पीएम रिलीफ फंड में अपनी एक माह की सैलरी दान की है। सभी देशवासियों के स्वास्थ्य की कामना करता हूं। घर में रहें। कोरोना के विरुद्ध लड़ाई।'

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए अपनी एक महीने की सैलरी डोनेट करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वो जितना एक फिल्म से कमाते हैं, वो सारी राशि पीएम रिलीफ फंड में दे देंगे।

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी कोरोना की लड़ाई में मदद के लिए आगे आई हैं। उन्होंने ढाई लाख रुपये मदद की घोषणा की है। इसमें से एक लाख रुपये उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में, एक लाख रुपये बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में और 50 हजार रुपये महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने का एलान किया है।

Next Story
Share it
Top