Top
undefined

एकता कपूर के सीरियल में एक साथ रोमांस करते नज़र आएंगे सिड और रश्मि

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 4' में नजर आएंगें, हालांकि इस बारे में अभी तक न तो सिद्धार्थ न रश्मि और न ही एकता कपूर ने कोई आधिकारिक एलान किया है।

एकता कपूर के सीरियल में एक साथ रोमांस करते नज़र आएंगे सिड और रश्मि
X

नई दिल्ली /'बिग बॉस 13' के बाद दर्शक सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। अगर आप भी इसी का इंतजार कर रहे थे तो ये खबर आपके लिए खुशखबरी लेकर आई है। खबरों की मानें तो जल्द ही ये जोड़ी एक साथ छोटे पर्दे पर कमबैक करने वाली है। यहां तक कि ये दोनों एक साथ रोमांस करते भी दिखाई देंगे। ये कोई रियलिटी शो नहीं बल्कि टीवी सीरियल है।

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 4' में नजर आएंगें। खास बात है कि इस शो में कुछ दिन पहले ही रश्मि देसाई ने एंट्री ली है ऐसे में सिद्धार्थ का एंट्री लेना इस शो की टीआरपी में और भी इजाफा कर सकता है

रिपोर्ट्स की माने तो, सिद्धार्थ इस शो में रश्मि का वृंदा के खिलाफ साथ देते नजर आएंगे। सिद्धार्थ एक नाग की भूमिका में दिख सकते हैं। खबरें तो ये भी हैं कि सिद्धार्थ शो की शूटिंग जल्द शुरू करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिलहाल अभिनेता शूट नहीं कर पाए। हालांकि इस बारे में अभी तक न तो सिद्धार्थ न रश्मि और न ही एकता कपूर ने कोई आधिकारिक एलान किया है।

इतना जरूर है कि सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर हाल ही में रश्मि से सवाल पूछा गया था। इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने कुछ ऐसा कह दिया था जिससे सिद्धार्थ के इस शो में एंट्री लेनी की खबरों को और जोर मिला है। रश्मि ने मीडिया से इंटरव्यू के दौरान कहा था- 'अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। इस बारे में इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकती।'

हम आपको बता दें, बिग बॉस 13' में जाने से पहले रश्मि और सिद्धार्थ 'दिल से दिल तक' सीरियल में नजर आए थे। इस शो में इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद भी किया गया था। शो में दोनों पति-पत्नी के किरदार में थे। इस शो के दौरान दोनों की दोस्ती और झगड़े की भी खबरें आई थीं।

Next Story
Share it
Top