Top
undefined

फिल्म '83' के बाद 'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में नजर आएगी एक्ट्रेस अदिति आर्य, साथ होंगे हिना खान और कुशाल टंडन

होगी पहली डिजिटल फिल्म,यह फिल्म दर्शाता है एक लव ट्राएंगल

फिल्म 83 के बाद अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप में नजर आएगी एक्ट्रेस अदिति आर्य, साथ होंगे हिना खान और कुशाल टंडन
X

मुम्बई . पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड 2015 अदिति आर्या जल्द ही एक्ट्रेस हिना खान और कुशाल टंडन के साथ डिजिटल फिल्म 'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में नज़र आने वाली हैं। फिल्म की कहानी की बात की जाए तो, फिल्म की कहानी सुहानी यानी हिना खान के इर्द-गिर्द घूमती है, सुहानी किसी के प्यार में पड़ती है लेकिन उसे हमेशा डर होता है कि वो उसे खो न दें। जिसके लिए वह अपनी फ्लैटमेट रिद्धि यानी अदिति आर्य पर शक करती है।

जब अदिति से फिल्म में उनके किरदार के बारे में पूछा गया तब उन्होंने उत्साहित होते हुए बताया कि "रिद्धि का किरदार फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। केवल वे ही होती है जिन्हें फ़िल्म के आखिरी तक प्रेतबाधित घटनाओं के बारे में पता नहीं होता है, और इन सब के चलते वे इस तरह की घटनाओं का शिकार हो जाती है। मेरा किरदार कुशाल टंडन और हिना खान के साथ एक लव ट्राएंगल दर्शाता है। मैं एक ऐसी लड़की के किरदार में हूं जो बेहद मासूम, फिक्र करने वाली और लगाव की भावना रखने वाली है।"

हॉरर वेब फिल्म को डायरेक्ट देबात्मा मंडल किया है। फिल्म में अदिति आर्य, कुशल टंडन, हिना खान के अलावा ऋषभ सिन्हा भी नज़र आने वाले है। अदिति को इसके पहले 'तंत्र' और 'स्पॉटलाइट 2' जैसे शो में देखा जा चुका है। जहां पर उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था। अदिति आर्या जल्द ही बहुचर्चित फ़िल्म 83 में भी नज़र आने वाली है।

Next Story
Share it
Top