Top
undefined

कैथी के हिंदी रीमेक फिल्म के मुख्य रोले में नजर आएंगे अजय देवगन, जानिए कब होगी रिलीज

कैथी के हिंदी रीमेक के एनाउंसमेंट के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि कौन इस फिल्म में लीड रोल प्ले करता नजर आएगा.

कैथी के हिंदी रीमेक फिल्म के मुख्य रोले में नजर आएंगे अजय देवगन, जानिए कब होगी रिलीज
X

मुंबई. बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल फिल्मों का सिलसिला लगातार आगे बढ़ रहा है. इसी क्रम में अब अजय देवगन ने भी अपनी एक रीमेक फिल्म का ऐलान कर दिया है. अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा- हां, मैं तमिल फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक में काम कर रहा हूं. ये फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी. अजय देवगन ने अपने ट्वीट में मीना अय्यर और रिलायंस एंटरटेनमेंट को टैग किया है.

मालूम हो कि कैथी के रीमेक की घोषणा इस महीने की शुरुआत में ही कर दी गई थी लेकिन इसकी कास्ट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ था. इस फिल्म में कौन लीड रोल प्ले करेगा इस बारे में पिछले काफी वक्त से सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे. सोशल मीडिया पर सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन तक तमाम कलाकारों के लीड रोल प्ले करने के कयास लगाए जा चुके थे. हालांकि अब अजय देवगन ने ट्वीट करके इन खबरों पर से धुंध हटा दी है. हाल ही में रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने इस रीमेक फिल्म के बारे में बताया, "कैथी एक कमाल की थ्रिलर फिल्म है जो उन सभी लोगों के लिए है जिन्हें कॉम और क्रिमिनल फिल्में देखना पसंद है. साथ ही ये एक ऐसी फिल्म भी है जो आपने पहले कभी नहीं देखी होगी."

जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी?

शिबाशीष ने कहा, "मैं इस कोलेबोरेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और इसके लिए एक कमाल की क्रिएटिव टीम काम करेगी जो इस फिल्म के हिंदी रीमेक के साथ न्याय कर सके." बात करें कैथी की कहानी की तो ये फिल्म दिल्ली के इर्द गिर्द घूमती है, एक हाल ही में छोड़ा गया आरोपी जो अपनी बेटी से पहली बार मिलना चाहता है लेकिन पुलिस और ड्रग माफियाओं के बीच हो रही जंग में फंस जाता है.

Next Story
Share it
Top