Top
undefined

अक्षय कुमार ने सभी को पीछे छोड़ा, साल 2019 में बने बॉक्स ऑफिस के किंग

बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार अपनी चार फिल्मों के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के बादशाह बनकर उभरे हैं। अक्षय की फिल्मों ने साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर कुल 665.89 करोड़ रुपये की कमाई की है।

अक्षय कुमार ने सभी को पीछे छोड़ा, साल 2019 में बने बॉक्स ऑफिस के किंग
X

मुंबई. बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर्स के साथ बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के बादशाह बनकर उभरे हैं। अक्षय के लिए साल 2019 काफी अच्छा रहा है। पिछले साल केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज जैसी फिल्मों से देश में कमाई के मामले में बाकी बॉलिवुड ऐक्टर्स से काफी आगे निकल गए। अक्षय की फिल्मों ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर कुल 665.89 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

अक्षय ने 2019 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की थी। मार्च में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'केसरी' ने लगभग 151.87 करोड़ की कमाई की थी। केसरी 'की सफलता के बाद अक्षय ने विद्या बालन और अन्य लोगों के साथ मिलकर दर्शकों के लिए एक स्पेस ड्रामा 'मिशन मंगल' लेकर। 100 करोड़ क्लब में मिशन मंगल ने भी आसानी से एंट्री मार ली थी और फिल्म ने कुल 192.66 करोड़ की कमाई की थी। इन दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद अक्षय अपनी पॉप्युलर 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आए। यह कॉमिडी फिल्म 205.60 करोड़ के कारोबार के साथ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। घरेलू मार्केट में अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज' काफी अच्छा कारोबार कर रही है और सिर्फ छह दिनों में ही 115.75 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

अक्षय अपनी इन चार फिल्मों के साथ अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 665.89 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रहे हैं। दशक के आखिरी साल भी अक्षय के लिए धमाकेदार रहा है। पिछला साल काफी अच्छा बीतने के बाद अक्षय अगले साल यानी 2020 में भी अपने फैन्स के लिए कई फिल्में लेकर आ रहे हैं। इस साल अक्षय की 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज' 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Next Story
Share it
Top