Top
undefined

आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' में सारा अली खान और धनुष के साथ नजर आएगा अक्षय कुमार का 'स्‍पेशल' तड़का

निर्देशक आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' में सारा अली खान और धनुष की फ्रेश जोड़ी के साथ होगा, ए आर रहमान का संगीत

आनंद एल राय की अतरंगी रे में सारा अली खान और धनुष के साथ नजर आएगा अक्षय कुमार का स्‍पेशल तड़का
X

निर्देशक. आनंद एल राय ने अपनी नई फिल्‍म की घोषणा कर दी है, जिसमें बॉलीवुड की सारा अली खान और कॉलीवुड के धनुष एक साथ नजर आने वाले हैं. इस अतरंगी कास्‍ट में अनोखा ट्विस्‍ट का तड़का लगाने के लिए अक्षय कुमार भी इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. इस नई फिल्‍म का टाइटल 'अतरंगी रे' होगा. 'अतरंगी रे' के जरिए धनुष फिल्‍म 'रांझणा' के बाद एक बार फिर निर्देशक आनंद एल राय के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का पहला लुक कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है, जिसमें सारा अक्षय और धनुष साथ नजर आ रहे हैं.

दिलचस्‍प वाली बात यह है कि सारा और धनुष के साथ नजर आने वाले अक्षय का इस फिल्‍म में कोई बड़ा नहीं बल्कि काफी छोटा रोल होने वाला है. हालांकि ये किरदार काफी अहम होगा जो इसकी कहानी को नया मोड देगा. इस कहानी की सबसे मजबूत कड़ी होने जा रही है इसका संगीत, जिसे एर आर रहमान देंगे. फिल्‍म का पहला म्‍यूजिकल टीजर भी आज ही सामने आया है.

सारा हैं काफी खुश

दो बड़े सितारों के साथ सारा ये फिल्‍म पाकर काफी खुश हैं और ये खुशी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की है. सारा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'मैं अपने भाग्‍य पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं.' मेरी अगली फिल्‍म 'अतरंगी रे'. फिल्‍म के निर्माताओं कहा कहना है कि अक्षय का रोल इस फिल्‍म में छोटा होगा. वह एक स्‍पेशल किरदार के लिए फिल्‍म में होंगे. इस फिल्‍म की शूटिंग इसी साल 1 मार्च से शुरू होगी और ये अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी

Next Story
Share it
Top