Top
undefined

एंजेलिना जोली, काइली जेनर भी उतरी कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों की मदद करने दिए 10 लाख डॉलर

कोरोना वायरस के प्रकोप का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं. इस बीच एंजेलिना जोली और काइली जेनर ने 10-10 लाख अमेरिकी डॉलर की राहत राशि दान की है.

एंजेलिना जोली, काइली जेनर भी उतरी कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों की मदद करने दिए 10 लाख डॉलर
X

नई दिल्ली /कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर हालीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) और व्यवसायी काइली जेनर (Kylie Jenner) ने 10-10 लाख अमेरिकी डॉलर की राहत राशि दान की है. एंजेलिना ने 'नो किड हंग्री' नाम के एनजीओ को 10 लाख अमेरिकी डॉलर की मदद की है, वहीं काइली जेनर ने लॉस एंजिलिस के अस्पतालों में चिकित्सीय सामग्री खरीदने के लिए राशि दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, एंजेलिना के हवाले से लिखा गया है, 'इस सप्ताह तक एक अरब से अधिक बच्चे कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के कारण स्कूलों से बाहर हैं. अमेरिका के लगभग 2.2 करोड़ बच्चे खाने के लिए मदद पर निर्भर हैं. इनमें वे बच्चे भी शामिल हैं, जो स्कूल में मिलने वाली देखभाल और पोषण पर निर्भर होते हैं. 'नो किड हंग्री' लगातार प्रयास कर रहा है कि भोजन अधिक से अधिक जरूरतमंद बच्‍चों तक पहुंचा जाए.'

प्रसाधन कंपनी काइली कॉस्मेटिक्स की संस्थापक-मालिक काइली जेनर के सहयोग के बारे में अरबपति डॉक्टर थाइस आलियाबादी ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जेनर ने हमें 1,000,000 अमेरिकी डॉलर की राशि दी है, जिससे हमें हजारों मास्क और अन्य सुरक्षात्मक सामग्री खरीदने में मदद मिली.

Next Story
Share it
Top