Top
undefined

ऐलान: "छपाक" के बाद 'थप्पड़' फिल्म को टैक्स फ्री करने जा रही है एमपी सरकार

एमपी में इसके पहले दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री किया गया था, शनिवार को थप्पड़ फिल्म का भोपाल में प्रीमियर हुआ था, जिसमें तापसी पन्नू आई थीं

ऐलान: छपाक के बाद थप्पड़ फिल्म को टैक्स फ्री करने जा रही है एमपी सरकार
X

भोपाल. प्रदेश सरकार ने अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'थप्पड़' को मध्यप्रदेश के सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स में टैक्स फ्री कर दिया है। 28 फरवरी को यह फिल्म रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में दिखेंगी। शनिवार को 'थप्पड़' का भोपाल में प्रीमियर हुआ था, जिसमें तापसी पन्नू और निर्देशक अनुभव सिन्हा आए थे। इससे पहले दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को मप्र में टैक्स फ्री किया गया था। हालांकि, छपाक फिल्म को टैक्स फ्री करने के फैसले पर काफी विवाद हुआ था।

कमलनाथ ने कहा- फिल्म महिलाओं के हक और बराबरी की बात करती है

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश में 28 फरवरी से रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म 'थप्पड़' की पटकथा एक सामाजिक संदेश पर आधारित है। मप्र में फिल्म को राज्य वस्तु एवं सेवा कर (एसजीएसटी) की छूट प्रदान की जाती है। लिंग भेदभाव हिंसा पर आधारित इस फिल्म की पटकथा में एक महिला के बदलाव, बराबरी के हक और आत्मसम्मान के लिए किए गए संघर्ष को प्रमुखता से दिखाया गया है। स्टेट टैक्स कमिश्नर राघवेंद्र सिंह के मुताबिक, फिल्म 'थप्पड़' 28 फरवरी से 27 मई 2020 तक मप्र में टैक्स से छूट रहेगी।

Next Story
Share it
Top