Top
undefined

BIG BOSS 13 : कश्मीरा शाह ने विशाल आदित्य सिंह की उड़ाई खिल्ली

बिग बॉस 13 - घर में आये नए मेहमान लाएंगे गेम में ट्विस्ट, फिनाले है करीब

BIG BOSS 13 : कश्मीरा शाह ने विशाल आदित्य सिंह की उड़ाई खिल्ली
X

मुंबई: बिग बॉस 13 के फिनाले पास आते ही बिग बॉस ने घर में नया ट्विस्ट लाने के लिए घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स को भेजने का फैसला लिय है. आज आने वाले शो में सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स घर में एंट्री लेंगे. घर में नए 8 लोगों के शामिल होने के बाद घर में नया धमाका होने वाला है. घर में आने वाले ये नए मेहमान कुछ दिनों तक घर में रुककर गेम में नया ट्विस्ट लाने वाले हैं. घर के ये नए मेहमान अपने-अपने कंटेस्टेंट के लिए एक गेम खिलवाने वाले हैं.

बिग बॉस १३ का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ये मेहमान घर में एंट्री करके तहलका मचाने वाले हैं, जहां आसिम रियाज के गुस्सा के बाद उनका हिमांशी के साथ उनके प्यार को दुनिया देखेगी. वहीं, घर में आरती सिंह को सपोर्ट करने पहुंचीं कश्मीरा विशाल की बैंड बजाते दिखेगी. बिग बॉस के एक फैन पेज में अज आने वाले एपिसोड का प्रीकैप वीडियो शेयर किया है, जिसमें कश्मीरा शाह घर में आते ही विशाल आदित्य सिंह को टारगेट करते दिखाई दे रही हैं.

आरती सिंह से मिलते ही इमोशनल हुई कश्मीरा

आते ही जब कश्मीरा शाह आरती सिंह से मिलीं तो वे काफी इमोशनल हो जाती हैं. इसके बाद कश्मीरा एक-एक कर सभी घरवालों से मिलती हैं. विशाल से मिलते हुए कश्मीरा तंज कसते हुए कहती हैं कि आप हो न शो में. इसके बाद कश्मीरा ने फ्राई पैन कांड का जिक्र करते हुए विशाल को कहा कि जबसे सूजा है इसकी तो सूझ-बूझ ही चली गई है यार. फिर गार्डन एरिया में कश्मीरा ने विशाल से कहा कि वे उनके बालों को कटवा कर रहेंगी. बाल के बदले बाल.

जैसा की आप जानते है कि मास्टरमाइंड विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में कदम रखेंगे. शहनाज गिल के लिए उनके भाई शहबाज, रश्मि के लिए देबोलीना, माहिरा के लिए उनके भाई, पारस के लिए शेफाली जरीवाला और विशाल के लिए भी उनके भाई घर में उनको सपोर्ट करने आने वाले हैं.

Next Story
Share it
Top