Top
undefined

बिग बॉस 13: असीम रिआज़ ने शिल्पा शेट्टी से कहा - सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ी हैं सबसे अच्छी यादें

शहनाज गिल को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की प्रतिक्रिया, असीम ने कुबूला सच

बिग बॉस 13: असीम रिआज़ ने शिल्पा शेट्टी से कहा - सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ी हैं सबसे अच्छी यादें
X

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के वीकेंड का वार में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रिआज़ के बीच अलग-अलग बॉन्डिंग देखने को मिली है। इन दिनों तो सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच भयंकर दुश्मनी है लेकिन शो की शुरुआत में दोनों काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, एक दूसरे को सपोर्ट करते थे और बहुत अच्छी यादें भी थी। अभी भले ही असीम को सिद्धार्थ के साथ रूखा व्यवहार करते, चीखते-चिल्लाते हुए देखा गया हो लेकिन उन्होंने स्वीकार लिया है कि बिग बॉस 13 के घर में उनकी सबसे अच्छी यादें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ी हुई है।

बिग बॉस घर में शामिल हुई शिल्पा

दरअसल वीकेंड का वार में शिल्पा शेट्टी ने घर में प्रवेश किया। उन्होंने लिविंग एरिया में सभी कंटेस्टेंट को बैठाया और उनसे पूछा कि इस घर से जुड़ी सबसे अच्छी यादें उनकी कौन सी हैं? क्या सबसे ज्यादा मिस करेंगे? यूट्यूब पर देसीफीट वीडियो द्वारा अपलोड किए वीडियो में शिल्पा कहती है कि इस शो को करीब से देखा है। सालों में कई सारे कंटेस्टेंट्स को देखा है लेकिन इतना एंटरटेनिंग लॉट कभी नहीं रहा।

किसको करेंगे सबसे ज्यादा मिस के सवाल पर असीम

आप क्या सबसे ज्यादा मिस करेंगे? इस पर असीम रियाज ने कहा कि सिद्धार्थ के साथ मेरी बहुत अच्छी मेमोरी रही है। एक टास्क जीत गया था और बाहर आकर उन्हें मेडल दिया और कहा - भाई ये तेरे लिए।

शहनाज गिल को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को लेकर कहा। उन्होंने कहा कि मैं सीक्रेट रूम में था। मैंने देखा कि शहनाज को परेशानी हो रही है कि मैं यहां नहीं हूं। तो देखकर अच्छा लगा कि यहां एक ऐसा कनेक्ट बनाया है। शहनाज गिल ने कहा कि मेरे भाई ने पहली बार मेरा पूरा नाम लिया है और मैं गर्व से बोल रहा हूं। बिग बॉस को रोज थैक्स बोला कर जिसने तुझे यहां तक पहुंचा दिया।

Next Story
Share it
Top