Top
undefined

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई को सपोर्ट कर रहे कुणाल वर्मा, सिद्धार्थ शुक्ल की वजह से शो से बाहर हुए

सिद्धार्थ शुक्ल और रश्मि देसाई शो दिल से दिल तक का हिस्सा थे और कुणाल वर्मा का भी खास रोल था

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई को सपोर्ट कर रहे कुणाल वर्मा, सिद्धार्थ शुक्ल की वजह से शो से बाहर हुए
X

मुंबई. बिग बॉस का फिनाले करीब है और फैन्स को उत्सुकता है कि आखिर कौन कंटेस्टेंट विजेता बनेगा। दिल से दिल तक को-स्टार्स सिद्धार्थ शुक्ल और रश्मि देसाई इस सीजन में एक दूसरे को घर में टक्कर दे रहे हैं। दोनों के बीच प्रतियोगिता जारी है और अब बीच में दिल से दिल तक एक्टर कुणाल वर्मा जिन्हें निकाल दिया था, उन्होंने रश्मि देसाई को सपोर्ट किया है।

ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के को-स्टार कुणाल वर्मा ने ट्वीट किया, 'मैंने इस सीजन को ज्यादा नहीं देखा है, लेकिन मैं रश्मि और सिद्धार्थ को अच्छी तरह जानता हूं। सिद्धार्थ उनको ईगो को संतुष्ठ करने के लिए किसी भी स्तर पर जा सकते हैं। उनके गुस्से की कोई सीमा नहीं है। मैंने उनके साथ दिल से दिल तक में काम किया था। मैं उनका नेचर अच्छे से जानता हूं। असीम रियाज और रश्मि देसाई फाइनेलिस्ट बनने के योग्य है।'

बताते चले की सिद्धार्थ और कुणाल के बीच शो के दौरान बार-बार लड़ाइयों होने लगी और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते थे। रश्मि देसाई ने एक बार कहा था कि एक्टर के ट्रेक को खत्म करने के लिए वही जिम्मेदार था। हालांकि यह पुष्टि नहीं हुई है कि वह कुणाल के किरदार के बारे में ही बात कर रही थी। कुणाल नर्मा ने शो में अमन का किरदार निभाया था जो कि जैस्मिन भसीन के अपोजिट नजर आए थे। शो छोड़ने के बाद कुणाल मेकर्स के फैसले से काफी नाखुश थे।

Next Story
Share it
Top