Top
undefined

बिग बॉस 13 के विजेता ने कहा - अच्छी तरह जानता हूं शिल्पा को, नहीं लगता कि शिल्पा करेंगी इस तरह के दावे

शिल्पा शिंदे ने गंभीर आरोप लगाते हुए किए कई चौंकाने वाले खुलासे, सिद्धार्थ ने कहा था कि मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा

बिग बॉस 13 के विजेता ने  कहा - अच्छी तरह जानता हूं शिल्पा को, नहीं लगता कि शिल्पा करेंगी इस तरह के दावे
X

नई दिल्ली. बिग बॉस 13 कि विजेता बनने के बाद टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कलर्स चैनल और शो मेकर्स पर पक्षपात करने आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला पर 'बिग बॉस 11' की विजेता और अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने गंभीर आरोप लगाते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। शिल्पा ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर वादा किया है वह 2010 और 2011 में इन दोनों का अफेयर रहा है और रिलेशनशीप सिद्धार्थ शुक्ला ने एक्ट्रेस के साथ मारपीट करने साथ उनपर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी। अब इस मामले पर बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन सामने आया है।

मुझे नहीं लगता कि शिल्पा इस तरह के दावे करेंगी - सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे संग अफेयर पर जवाब देते हुए कहा कि 'मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं। मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी। मैं अभी बिग बॉस हाउस से आया हूं, इसलिए मुझे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता है। मुझे पहले जानना होगा कि शिल्पा ने क्या कहा है।

शिल्पा ने लगाया था सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने का आरोप

शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर कई आरोप लगाए हैं और कहा कि जब वह सिद्धार्थ शुक्ला के संग रिश्ते में थीं तब सिद्धार्थ उनके साथ काफी गाली-गलौच और मारपीट करते थे। शिल्पा आगे कहती हैं सिद्धार्थ का नेचर एक दम पोजेसिव था। जब कभी मैं किसी कारण वस उनका फोन रिसीव नहीं कर पाती थी तब वह मुझ पर एक दम से भड़क उठते थे। इतना ही वह कभी-कभी इतना शॉर्ट टेम्पर्ड और अग्रेसीव हो जाते थे। मैं उनके गुस्से से डर जाती थी। शिल्पा कहती हैं कि जब उनका व्यावहार दिन पर प्रति और भी खराब होता गया तो मैं उनसे ब्रेकअप करने की ठानी और ब्रेकअप करने की बात कही। इस पर सिद्धार्थ कहा था कि मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा। मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा। मैंने सिद्धार्थ की मां को ये बात बताई थी। सिद्धार्थ की इस धमकी से मैं डर और मैं उसका जवाब देने के लिए मैंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

Next Story
Share it
Top