Top
undefined

ब्रह्मास्त्र: रणबीर कपूर के मम्‍मी-पापा के रोल में दिखेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, नागार्जुन जैसे कई बड़े सितारे हैं. लेकिन खबर है कि इस फिल्‍म के लिए अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया है.

ब्रह्मास्त्र: रणबीर कपूर के मम्‍मी-पापा के रोल में दिखेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
X

मुंबई. रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की आने वाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' एक ऐसी फिल्‍म है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन इस फिल्‍म का इंतजार लगातर बढ़ता ही जा रहा था. हाल ही में इस फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आई है और इस रिलीज डेट को सामने रखने वाले वीडियो में रणबीर खुद अपनी फिल्‍म की इस देरी का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे थे. लेकिन अब इस फिल्‍म से जुड़ी एक नई खबर आई है. खबर है कि इस फिल्‍म के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया था. दरअसल निर्देशक अयान मुखर्जी इस फिल्‍म में दीपिका और रणवीर को फिल्‍म के हीरो रणबीर कपूर का मम्‍मी-पापा बनाना चाहते थे.

जानकारी के अनुसार निर्देशक अयान मुखर्जी अपनी इस पौराणिक साइंस फिक्‍शन फिल्‍म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी लेना चाहते थे. इस रिपोर्ट के अनुसार 'ब्रह्मास्‍त्र' इस तरह से लिखी गई है कि इस फिल्‍म में कई किरदार पहले पार्ट में काफी छोटे किरदारों में होंगे, जबकि इस फिल्‍म के दूसरे और तीसरे भाग में उनका अहम किरदार होगा. ऐसे में अयान को यंग जनरेशन के दो ऐसे एक्‍टर्स चाहिए थे, जो रणबीर कपूर के किरदार शिवा के माता-पिता बन सकें.

रणवीर और दीपिका

फिल्‍म में रणबरी कपूर अपने माता-पिता को छोटी उम्र में ही खो चुके हैं, इसलिए फिल्‍म में रणवीर और दीपिका को उनकी असली उम्र में ही किरदार निभाना था. दीपिका-रणवीर की पहले पार्ट में सिर्फ थोड़ी सी ही एंट्री थी, जबकि उनका किरदार दूसरे पार्ट में उभरकर आने वाला था. लेकिन अब खबर है कि दीपिका-रणवीर दोनों ने ही इस किरदार के लिए मना कर दिया है और इस‍ फिल्‍म की टीम अब दूसरे ए-लिस्‍टर सितारों को इस फिल्‍म के लिए ढूंढ रही है.

बता दें कि ये फिल्‍म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ की पहली फिल्‍म है और इसी फिल्‍म के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां आई हैं. निर्देशक अयान मुखर्जी की इस फिल्‍म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्‍चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इस‍ फिल्‍म में डिंपल कपाड़िया, शाहरुख खान और साउ‍थ के सुपरस्‍टार नागार्जुन भी नजर आएंगे.

Next Story
Share it
Top