Top
undefined

कोरोना वायरस : जिम बंद होने के बाद भी शाहिद-मीरा कपूर पहुंचे जिम, BMC ने जिम किया सील

अभिनेता शाहिद कपुर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को हाल ही में एक जिम से बाहर आते देखा गया था. जिसे बीएमसी ने कथित तौर पर जिम को सील कर दिया है.

कोरोना वायरस : जिम बंद होने के बाद भी शाहिद-मीरा कपूर पहुंचे जिम, BMC ने जिम किया सील
X

मुंबई /कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से सामने आए हैं, इसके साथ ही मुंबई में एक इसके चलते व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है. ऐसे में सरकार और बीएमसी ने खास निर्देश दिए हैं. संक्रमण से बचाव के लिए मुंबई में जिम, क्लब, शॉपिंग मॉल और स्वीमिंग पूल जैसी ज्यादातर जगहों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है. 31 मार्च तक मुंबई में टेलिविजन के साथ साथ फिल्मों की भी शूटिंग को रोक दिया गया है.

इस आदेश के बीच अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को हाल ही में एक जिम से लौटते देखा गया था. सूत्रों के अनुसार शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम में देखा गया था. जिस पर संज्ञान लेते हुए बीएमसी ने कथित तौर पर जिम को सील कर दिया है.

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम में दो घंटे बिताए थे. कहा जा रहा है कि मुंबई में बंद के आदेश के बावजूद इस जिम को शाहिद के लिए खोला गया था. अब इस पर कार्यवाही करते हुए बीएमसी ने इस जिम को साल कर दिया है. वहीं कोरोना के संक्रमण के बीच सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की काफी आलोचना हो रही है.

रिपोर्ट में एच-वेस्ट वार्ड के सहायक नगर आयुक्त, विनायक विस्पुते के हवाले से कहा गया है कि किसी के लिए भी जिम के एक हिस्से को खुले रखना गलत था.' उनका कहना है कि 'यदि व्यायाम शालाएं राज्य के निर्देशों का पालन नहीं करती हैं, तो उन पर संबंधित धाराओं के तहत केस किया जाएगा और उनके लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे।

पूरे मामले पर एंटी ग्रेविटी क्लब के संचालक युधिष्ठिर जयसिंह ने भी अपनी सफाई पेश की है. जयसिंह का कहना है कि शाहिद कपूर उनके काफी अच्छे दोस्त हैं. उनका कहना है कि शाहिद सिर्फ उनसे मिलने के लिए जिम में आए थे. इस दौरान जिम को खोलने की बात उन्होंने नकार दिया है. जयसिंह का कहना है कि शाहिद के कुछ इक्विपमेंट्स जिम में उनके पास रखे हुए थे. जिसे लेने शाहिद उनके पास आए थे. उनका कहना है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आदेशानुसार जिम को पूरी तरह से बंद रखा गया है.

Next Story
Share it
Top