Top
undefined

डांसर सपना चौधरी नयी मुसीबत में फंसी

डांसर सपना चौधरी नयी मुसीबत में फंसी
X

चंडीगढ़ . हरियाणा सिंगर और डांसर सपना चौधरी की मुसीबतें बढ़ रही हैं। बीते 25 दिसंबर को गुरुग्राम में हुए फॉर्च्यूनर कार हादसे में सपना चौधरी की ओर से पहले नोटिस का जवाब नहीं देने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अब सपना चौधरी को दोबारा नोटिस जारी की तैयारी कर ली है।

सदर थाना प्रभारी निरीक्षक बसंत कुमार के मुताबिक, कैंटर चालक की शिकायत में बताई गई फॉर्च्यूनर कार सपना चौधरी के नाम से दिल्ली में पंजीकृत है। ऐसे में शुक्रवार को सपना को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि सपना से पूछताछ में पता किया जाएगा कि गाड़ी कौन चला रहा था और दूसरा शख्स कौन था। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

25 दिसंबर देर रात को हीरो होंडा चौक के पास गायिका सपना चौधरी की फॉर्च्यूनर कार को किसी वाहन द्वारा टक्कर मारने की बात सामने आई थी। इसमें सपना के बाल-बाल बचने की बात कही गई थी। हालांकि बाद में पुलिस जांच में सामने आया कि सपना की फॉर्च्यूनर कार को कैंटर चालक ने टक्कर मारी थी। हादसे के वक्त कार में एक चालक व अन्य युवक था जिन्होंने हादसे की शिकायत पुलिस को नहीं दी थी।

सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में कैंटर चालक और सपना चौधरी को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, सपना ने मौखिक तौर पर बताया कि हादसे के वक्त वह गाड़ी में नहीं थी। गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था। गाड़ी में एक और शख्स के बारे में सपना ने कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया। लेकिन सपना पुलिस जांच में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचीं।

पुलिस की ओर से तीन दिन तक इंतजार करने के बाद कैंटर चालक की शिकायत पर लापरवाही से ड्राइविंग की धाराओं के तहत फॉर्च्यूनर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it
Top