Top
undefined

कोरोना वायरस की जंग में दीपिका पादुकोण ने दी पीएम केयर्स में इतने की सहायता

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने पीएम केअर्स फंड में डोनेट करने का ऐलान किया है.

कोरोना वायरस की जंग में दीपिका पादुकोण ने दी पीएम केयर्स में इतने की सहायता
X

नई दिल्ली। अक्षय कुमार, कपिल शर्मा, वरुण धवन से लेकर विक्की कौशल आदि कई बॉलीवुड स्टार्स ने पीएम केअर्स फंड में धनराश‍ि डोनेट किया. अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कोरोनावायरस से लड़ने के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने पीएम केअर्स फंड में डोनेट करने का ऐलान किया है.

दीपिका ने ट्वीट किया- 'मौजूदा परिस्थ‍ितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है. हम पूरी विनम्रता के साथ PM CARES FUND में योगदान देने का संकल्प लेते हैं. और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे. इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं. जय हिंद.' एक्ट्रेस ने पीएम केअर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ लोगों को भी राहत कार्य में आर्थ‍िक मदद करने की अपील की है. उनके इस काम को कई लोगों ने पसंद किया है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इसका मजाक उड़ाया है.

एक यूजर ने लिखा- 'हेटर्स के मुंह पे जोरदार थप्पड़ लगा लो अब दीपवीर ने डोनेशन दे दिया गर्व है आप पर'. वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'जितने भी हेट कमेंट्स है उनके लिए...शायद वक्त आ गया कि जेएनयू जाने के लिए दीपिका से नफरत करने वाले लोग अब नफरत बंद करें और इस महामारी पर फोकस करें कि इससे कैसे निपटना है.' वहीं कुछ हेटर्स ने लिखा- 'शाहीन बाग में डोनेट करने का क्या ख्याल है? संघी की तरह बर्ताव ना करें प्लीज'.

इन सितारों ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

बता दें अब तक कई सेलिब्रिटीज ने पीएम राहत कोष में धनराशि डोनेट किया है. यह धनराश‍ि जरूरतमंदों को राहत सामग्री पहुंचाने के लिए इस्मेताल किया जा रहा है. वहीं सलमान खान, रवि किशन, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स मजदूरों और जरूरतमंदों को राशन-पानी देकर, दो वक्त का खाना ख‍िलाकर इस मुसीबत की घड़ी में उनकी मदद कर रहे हैं. स्टार्स ने लोगों से भी पीएम राहत कोष में अपनी क्षमता के मुताबिक डोनेट करने की अपील की है.

Next Story
Share it
Top