Top
undefined

कनिका कपूर कोरोना को हराकर हुई डिस्चार्ज, छठवीं बार में रिपोर्ट आई नेगेटिव

एक दिन पहले हुए कनिका कपूर के पांचवें और रविवार को हुए छटवें कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद उन्हें लखनऊ के (एसजीपीजीआईएमएस) से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

कनिका कपूर कोरोना को हराकर हुई डिस्चार्ज, छठवीं बार में रिपोर्ट आई नेगेटिव
X

नई दिल्ली। कनिका कपूर ने दुनिया भर में तहलका मचा चुके कोरोना वायरस को हरा दिया है। एक दिन पहले हुए कनिका कपूर के पांचवें और रविवार को हुए छटवें कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआईएमएस) से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

पिछले हफ्ते पिता ने कहा था वह ठीक हो रही है : इससे पहले 29 मार्च को कनिका के पिता राजीव कपूर ने कहा था- "मेरी बेटी बिलकुल ठीक है। पिछले कुछ दिनों से उसकी तबियत को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल उसे किसी भी तरह की प्रॉब्लम नहीं है। मैं उसके साथ लगातार फोन और वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में हूं। उसकी तबियत में सुधार हो रहा है।" गौरतलब है कि कनिका 22 मार्च से एसजीपीजीआईएमएस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थीं।

मुश्किलें कम नहीं हुईं : भले ही कनिका ने कोरोना से जंग जीत ली हो लेकिन उनकी मुश्किलें अब भी कम नहीं हुई हैं। संक्रमण से ग्रसित हुईं देश की पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी कनिका के खिलाफ लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन पर निर्देशों का पालन न करने और लापरवाही बरतने के आरोप में तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

Next Story
Share it
Top