Top
undefined

कनिका कपूर की हालत पहले से बेहतर, काफी बीमार होने की खबरों को डॉ. ने बताया गलत

हाल ही में खबरें आई थीं कि सिंगर की सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ है और उनकी तबीयत ठीक नहीं है. लेकिन अब संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के डायरेक्टर डॉक्टर आर के धीमन ने कनिका की सेहत को लेकर अपडेट दिया है.

कनिका कपूर की हालत पहले से बेहतर, काफी बीमार होने की खबरों को डॉ. ने बताया गलत
X

नई दिल्ली। सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस के चलते काफी वक्त से हॉस्पिटल में भर्ती हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि सिंगर की सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ है और उनकी तबीयत ठीक नहीं है. लेकिन अब संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के डायरेक्टर डॉक्टर आर के धीमन ने कनिका की सेहत को लेकर अपडेट दिया है.

उनका कहना है- कनिका कपूर अब स्टेबल हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. वो अब नॉर्मली खाना खा रही हैं. मीडिया में जो ये खबरें फैल रही हैं कि कनिका बहुत बीमार हैं ये खबरें गलत हैं.

रिपोर्ट्स थीं कि कनिका कपूर का चौथा टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है. चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कनिका कपूर के परिवारवाले काफी परेशान हो गए हैं. उन्होंने कनिका की सेहत को लेकर पीजीआई के डाक्टरों से चिंता जाहिर की है.

कनिका ने पोस्ट कर क्या लिखा?

वहीं कनिका कपूर ने कुछ समय पहले एक पोस्ट किया था. पोस्ट में उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट दी थी. साथ ही ये भी बताया कि उन्हें घर जाने का इंतजार है. उन्हें अपने परिवार और बच्चों की याद सता रही है. कनिका ने पोस्ट में लिखा- सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सेफ रहें. आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.

Next Story
Share it
Top