Top
undefined

ऋतिक रोशन के पूरे घर का हुआ कोरोना टेस्ट, हाल ही में करीबी निकला Covid 19 पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के करीबी के घर में भी कोरोना वायरस का संक्रमित पाया गया है. असल में ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान की बहन, फराह अली खान जो कि ज्वैलेरी डिजाइनर हैं, के घर में एक स्टाफ मेंबर कोविड पॉजिटिव मिला है.

ऋतिक रोशन के पूरे घर का हुआ कोरोना टेस्ट, हाल ही में करीबी निकला  Covid 19 पॉजिटिव
X


नई दिल्ली। देश में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है और अब इसकी चपेट में आने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के करीबी के घर में भी कोरोना वायरस का संक्रमित पाया गया है. असल में ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान की बहन, फराह अली खान जो कि ज्वैलेरी डिजाइनर हैं, के घर में एक स्टाफ मेंबर कोविड पॉजिटिव मिला है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, कोविड से जुड़ी हुई खबरें इस वायरस से भी ज्यादा तेजी से फैलती हैं. मेरे घर में आज एक स्टाफ मेंबर कोरोना से संक्रमित पाया गया है. मैं उसका इलाज करवा रही हूं. अब इसके चलते हमारे सभी घरवालों का कोरोना टेस्ट हुआ है और हमें क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है. आप सभी सुरक्षित और स्ट्रांग रहें. ये वक्त भी गुजर जाएगा.

फराह अली खान के एक स्टाफ मेंबर को कोराना से संक्रमित पाया गया है. जिसके बाद से उनके परिवार पर भी कोरोना संक्रमण का संकट बढ़ गया है. इस बारे में जानकारी देते हुए डिजाइनर फराह खान ने बताया कि उनके घर के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है.

फराह के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस पूजा बेदी ने भी रिप्लाई करते हुए उन्हें पॉजिटिव और स्ट्रांग रहने के लिए कहा है. वहीं, एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने भी इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि उम्मीद है तुम ठीक होंगी.

आपको बता दें कि देश में इस समय कोरोना के कुल 11439 मामले सामने आ चुके हैं और अब तक इस वायरस के संक्रमण में आने से 377 लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं.

Next Story
Share it
Top