Top
undefined

दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा फिर साथ आएंगे गुदगुदाने

लड़ाई के बाद से ही फैंस को इस जोड़ी को फिर से साथ में देखने का काफी बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में ये इंतजार खत्म हो रहा है.

दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा फिर साथ आएंगे गुदगुदाने
X

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. एक बार फिर से दोनों साथ में दर्शकों को गुदगुदाते दिखाई देने वाले हैं. लड़ाई के बाद से ही फैंस को इस जोड़ी को फिर से साथ में देखने का काफी बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में ये इंतजार खत्म हो रहा है. हालांकि जोड़ी फिर से किसी नए प्रोजेक्ट पर साथ काम नहीं कर रही हैं बल्कि कॉमेडी शो के पुराने एपिसोड दोबारा से टेलिकास्ट किए जा रहे हैं.

कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड भी टीवी पर आ रहे हैं. यानी कि इस लॉकडाउन की वजह से एक बार फिर से प्रशंसक गुत्थी और मशहूर गुलाटी को टीवी पर देख पाएंगे. लड़ाई के बाद कपिल शर्मा और सुनील ने वापसी तो नहीं की लेकिन अक्सर ही दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ कनेक्ट होते दिखाई देते हैं.

सुनील ग्रोवर के लिए द कपिल शर्मा शो का मंच उनके करियर के लिहाज से टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ था. उनके किरदार मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी को खूब पसंद किया गया था.

कोरोना वायरस के कारण देश भर में लॉकडाउन है जिसके कारण हर तरह की शूटिंग बंद है. साथ ही लॉकडाउन में लोग घरों में हैं तो सेलेब्स उन्हें मनोरंजन करने में भी कमी नही छोड़ना चाहते हैं. ऐसे में 'रामायण', 'महाभारत' और 'शक्तिमान' की तरह कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड भी दोबारा से टेलिकास्ट होने वाले हैं

बता दें कि खबर लिखे जाने तक भारत में कोरोना वायरस के 1613 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें से 35 की मौत हो चुकी है और 148 की रिकवरी हो गई है. भारत में इस बीमारी से लड़ने के लिए पीएम मोदी ने देश भर में 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन का ऐलान किया हुआ है.

Next Story
Share it
Top