Top
undefined

KBC 12वें सीजन के रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, जानें कैसे करें अप्लाई

9 मई यानी आज से ही इस शो के रजिस्‍ट्रेशन शुरू हो रहे हैं और अमिताभ बच्‍चन सवाल पूछना शुरू करने जा रहे हैं.

KBC 12वें सीजन के रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, जानें कैसे करें अप्लाई
X


नई दिल्ली। लॉकडाउन में इन दिनों जहां पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री ठप पड़ी है और पुराने सीरीयल का रीटेलीकास्ट हो रहा है. वहीं महानायक अमिताभ बच्चन अपने फैंस के ल‍िए उनका पसंदीदा क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया सीजन लेकर आने को तैयार हैं. 9 मई यानी आज से ही इस शो के रजिस्‍ट्रेशन शुरू हो रहे हैं और अमिताभ बच्‍चन सवाल पूछना शुरू करने जा रहे हैं.

आज से रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अमिताभ बच्‍चन केबीसी रजिस्ट्रेशन से जुड़े सवाल पूछना शुरू करेंगे. ये सवाल दर्शकों से 22 मई तक पूछे जाएंगे. आप अपने सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के माध्यम से भेज सकते हैं.

बता दें कि हाल ही में खुद अमिताभ बच्‍चन ने इस बात का खुलासा किया था कि वह इस शो के प्रोमो की शूटिंग अपने घर से ही कर रहे हैं. अब आपको बता दें कि लॉकडाउन के इन दिनों में घर बैठे-बैठे ही आप भी करोड़पति बनाने वाले इस शो का हिस्‍सा बन सकते हैं. केबीसी का रजिस्ट्रेशन करने के लिए आप Sony Liv ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. या फिर www.sonylive.com पर भी अप्लाई कर सकते हैं.

एक रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से कहा है कि मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए अभी सिर्फ रजिस्ट्रेशन ही रखे गए हैं. प्रोग्राम शुरू करने में 3 महीनों का समय लिया जाता है. उम्मीद है कि तब तक चीजें नॉर्मल हो जाएंगी. बता दें कि केबीसी का ऑडिशन चार पार्ट्स में होता है, रजिस्ट्रेशन, स्क्रीनिंग, ऑनलाइन ऑडीशन और पर्सनल इंटरव्यू.

Next Story
Share it
Top