Top
undefined

KGF चैप्टर 2:टीजर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, लोगों ने फिल्म को हॉलीवुड लेवल का बताया; प्यार के लिए यश ने फैंस को कहा धन्यवाद

KGF चैप्टर 2:टीजर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, लोगों ने फिल्म को हॉलीवुड लेवल का बताया; प्यार के लिए यश ने फैंस को कहा धन्यवाद
X

मुम्बई। साउथ सिनेमा की सुपर अवेटेड फिल्म 'KGF-चैप्टर 2' की पहली झलक ने लोगों को दीवाना बना दिया है। लोग इस फिल्म को किस कदर पसंद कर रहे हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म के टीजर को 2 दिन में ही 11 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। फिल्म के टीजर को 7 जनवरी को रिलीज किया गया था।

टीजर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यूट्यूब पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ये फिल्म हॉलिवुड लेवल की है। तो वहीं एक ने लिखा कि पॉवरफुल डायरेक्टर ही ऐसी पॉवरफुल फिल्म बनाते हैं। एक और यूजर ने इसे बॉलीवुड की फिल्मों से बेहतर बताया। टीजर के जादू से बॉलीवुड भी दूर नहीं है। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म के हीरो यश को शानदार टीजर के लिए बधाई दी। ऋतिक ने लिखा, "क्या खूब ट्रेलर है, टीम को बधाई।"

प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं यश

दर्शकों के इतने प्यार और स्नेह ने फिल्म के हीरो यश को भी भावुक कर दिया। टीजर की इस सफलता पर उन्होंने सोशल मीडिया पर सबको धन्यवाद कहा। रिपोर्ट्स की मानें तो यश जल्द ही एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू करने वाले हैं। हालांकि उनका बॉलीवुड की ओर रुख करने का कोई इरादा नजर नहीं आता। यश ने इसे लेकर कहा है कि वो अपनी पहचान से खुश है और कन्नड़ फिल्मों में ही और भी बेहतर काम करना चाहते हैं।

मुख्य विलेन के किरदार में हैं संजय दत्त

फिल्म में यश की अहम भूमिका है। वहीं संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में यश और संजय दत्त के अलावा रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज और मालविका अविनाश भी दिखाई देंगे। फिल्म इसी साल कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

Next Story
Share it