Top
undefined

कोरोना वायरस के कारण टीवी-बॉलीवुड को हो रहा करोड़ो का नुकसान, 31 मार्च तक शूटिंग पर रोक

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड को भी कोरोना वायरस की वजह से भारी नुकसान हो रहा है. सिनेमाघर बंद हैं, इवेंट्स और फिल्मों की रिलीज टाली जा रही है. कोरोना की वजह से मायानगरी की रफ्तार भी रुक गई है. अब फिल्म बॉडीज ने फैसला किया है कि 19 से 31 मार्च तक सभी तरह की शूटिंग स्थगित होंगी.

कोरोना वायरस के कारण टीवी-बॉलीवुड को हो रहा करोड़ो का नुकसान, 31 मार्च तक शूटिंग पर रोक
X

नई दिल्ली / चीन से आये खतरनाक वायरस कोरोना का कहर सर चढ़ गया है, जहां एक तरफ स्कूल, कॉलेज के छात्र-छात्राओं को राहत देने के लिए सरकार ने अवकाश प्रदान किया है, ताकि वायरस से बचा जा सके और वायरस को फैलने से रोका जाए. कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन का माहौल बना हुआ है. सभी सेक्टर्स में कोरोना का खौफ साफ दिख रहा है. एंटरटेनमेंट वर्ल्ड को भी कोरोना वायरस की वजह से भारी नुकसान हो रहा है. सिनेमाघर बंद हैं, इवेंट्स और फिल्मों की रिलीज टाली जा रही है. कोरोना की वजह से मायानगरी की रफ्तार भी रुक गई है. अब फिल्म बॉडीज ने फैसला किया है कि 19 से 31 मार्च तक सभी तरह की शूटिंग स्थगित होंगी.

स्पॉटबॉय से बातचीत में IFDC,TV के चेयरमैन जेडी मजीठिया ने कहा- हमने टीवी सेक्टर्स के लिए भी अहम फैसला लिया है. बॉलीवुड और ओटीटी को शूट की जल्दी नहीं होती. उन्हें डेली एपिसोड नहीं देने होते. लेकिन सेफ्टी को देखते हुए हमने सुनिश्चित किया है कि शूट ना हो. ये तो साफ है कि तमाम सेक्टर्स की तरह एंटरटेनमेंट सेक्टर को भी कोरोना वायरस के चलते भारी नुकसान झेलना पड़ेगा. सभी को हालात सामान्य होने का बेसब्री से इंतजार है.

19 मार्च यानि गुरुवार से बॉलीवुड, ओटीटी और टीवी सेक्टर्स 31 मार्च तक लॉकडाउन मोड में रहेंगे. IMPPA, FWICE, IFTDA, WIFPA, IFPTC जैसी फिल्म बॉडीज ने कोरोना के चलते शूटिंग को बंद करने का फैसला किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं लगातार 15 दिनों तक शूटिंग टलने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान होने वाला है.

अब कोरोना का कहर... 15 दिनों में नुकसान 100 करोड़ से ज्यादा होगा. और क्या गारंटी है कि शूटिंग फिर से शुरू होगी और चीजें 1 अप्रैल से सामान्य हो जाएंगी?

Next Story
Share it
Top