Top
undefined

मसकली के रीमेक पर भड़के मोहित चौहान, ये पहले मसकली जैसा साउंड नहीं करता है

मोहित का कहना है रीमेक में ओरिजनल जैसा कुछ भी नहीं है ऐसे में इस गाने का टाइटल भी बदल देना चाहिए था.

मसकली के रीमेक पर भड़के मोहित चौहान, ये पहले मसकली जैसा साउंड नहीं करता है
X

मुंबई. दिल्ली -6' के गाने मसकली का रीमेक रिलीज के बाद से ही विवादों में आ गया है. रीमेक सॉन्ग ज्यादातर दिग्गजो को पसंद नहीं आ रहा है और इसकी आलोचना हो रही है. अब इसी कड़ी में ओरिजनल गाने के सिंगर मोहित चौहान का नाम भी जुड़ गया है.

रीमेक गाने पर रिएक्शन देते हुए मोहित चौहान ने कहा, "रीक्रिएट किया था तो इसे मसकली नाम देने की जरूरत ही नहीं थी क्योंकि ये वास्तविक गाने जैसा साउंड ही नहीं करता है." मोहित के रिएक्शन से साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें गाने का रीमेक जरा भी पसंद नहीं आ रहा है. मोहित का कहना है रीमेक में ओरिजनल जैसा कुछ भी नहीं है ऐसे में इस गाने का टाइटल भी बदल देना चाहिए था.

मोहित चौहान ने कहा, "मैंने गाना सुना. लेकिन ये मसकली जैसा साउंड नहीं करता है. तो इसे कोई और नाम दिया जाना चाहिए था. तो गाने को मसकली नाम देकर उस पर सवार होकर कुछ और बना देना... अगर आप एक नई शोले बना रहे हैं तो इसमें कुछ नया जोड़िए, ये वास्तविक चीज के अनुभव को खराब कर देता है."

इस गाने पर ए.आर. रहमान, प्रसून जोशी और रंगोली चंदेल पहले ही अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. बता दें कि ओरिजनल गाने को लिखा था प्रसून जोशी ने और इसे संगीत दिया था ए.आर. रहमान ने. गाने को अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया था. नए गाने को सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया है.

Next Story
Share it
Top