Top
undefined

शादी की पांचवीं सालगिरह पर मीरा ने शाहिद को बताया सुखी जीवन का रहस्य, पत्नी हमेशा सही होती है

शादी की पांचवीं सालगिरह पर मीरा ने शाहिद को बताया सुखी जीवन का रहस्य, पत्नी हमेशा सही होती है
X

नई दिल्ली शाहिद कपूर की शादी को मंगलवार को पांच साल पूरे हो गए। इस मौके पर उनकी पत्नी मीरा ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपना एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें सालगिरह की बधाई दी। इसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने शाहिद को मजाकिया अंदाज में नसीहत देते हुए कहा कि याद रखना पत्नी हमेशा सही होती है, साथ ही तीन सुनहरे शब्द 'आई एम सॉरी' ही रहेंगे।

मीरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, '5 साल, 4 आत्माएं, 3 घर, 2 बच्चे और सुंदर परिवार। मेरे प्यार जिंदगी के इस सफर में तुम्हारे सिवा ऐसा कोई नहीं है, जिसे मैं अपनी जिंदगी कह सकूं। मुझे हर दिन तुमसे और ज्यादा प्यार हो जाता है।

हर चीज के लिए धन्यवाद दिया

आगे उन्होंने लिखा, 'मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं, जिसे उसकी जिंदगी का प्यार सबसे अच्छे दोस्त के रूप में मिला। मेरी ताकत बनने के लिए, हर सफर पर हाथों में हाथ डाले मेरे साथ चलने के लिए, हर चीज के लिए धन्यवाद। आई लव यू।'

बताए तीन गोल्डन शब्द

'आप मुझे इतना हंसाते हैं, जितना कोई और नहीं हंसाता और इनमें से कई बार मैं आप पर नहीं हंसती हूं। कृपया इस बात को भूलना मत कि पत्नी हमेशा सही होती है और हमेशा रहने वाले तीन सुनहरे शब्द 'मुझे क्षमा करें' ही हैं।'

शादी करने से पहले हिचकिचा रहे थे शाहिद

एक इंटरव्यू में शाहिद ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि 'जब मैंने मीरा को देखा तो मुझे लगा कि ये तो बहुत यंग है। शुरू में काफी नर्वस भी था क्योंकि मेरी और मीरा की उम्र में काफी अंतर था। उम्र में अंतर देखकर शादी करने से पहले थोड़ा हिचकिचाया। लेकिन वक्त के साथ सब ठीक हो गया।' बता दें कि शादी के वक्त शाहिद 34 साल के थे और मीरा 21 साल की थीं। मीरा उनसे 13 साल छोटी हैं।

मीरा ने शादी के लिए रखी थी खास शर्त

इंटरव्यू में शाहिद ने खुलासा करते हुए बताया था कि मीरा ने उनके साथ शादी के लिए एक शर्त रखी थी। उन्होंने कहा था कि शाहिद को अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे, तभी वे उनसे शादी करेंगी। दरअसल, दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान हुई थी और तब शाहिद के बाल काफी बढ़े हुए थे। मीरा शाहिद को छोटे बालों में ही देखना चाहती थीं।

बालों के कलर को लेकर भी रखी थी शर्त

इसके अलावा मीरा ने शाहिद से प्रॉमिस लिया था कि जब उनकी शादी होगी तो शाहिद के बालों का कलर नॉर्मल ही रहेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो मीरा शाहिद को उनके असली नाम से नहीं बुलातीं, बल्कि शादू कहती हैं। शाहिद और मीरा को बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक माना जाता है। इन दोनों की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। इस कपल के दो बच्चे हैं, बेटी मीशा (जन्म- 2016) और बेटा जेन (जन्म- 2018)।

Next Story
Share it
Top