Top
undefined

ऋषि कपूर भड़के हेटर्स पर कहा, पर्सनल लाइफस्टाइल पर कोई भी अपमान किया तो ब्लॉक कर दूंगा

ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रोफाइल स्टेट्स को चेंज किया है. अपने स्टेट्स में उन्होंने ट्रोलर्स के लिए खास मैसेज लिखा है. साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी है.

ऋषि कपूर भड़के हेटर्स पर कहा, पर्सनल लाइफस्टाइल पर कोई भी अपमान किया तो ब्लॉक कर दूंगा
X

मुंबई। एक्टर ऋषि कपूर अपने बिंदास और बेफिक्र अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर वे अपने विचारों को व्यक्त करने से जरा भी नहीं हिचकिचाते. हालांकि इस वजह से अक्सर उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है. अब ऋषि ने अपने खास अंदाज में हेटर्स की क्लास लगाई है.

ऋषि कपूर का हेटर्स को अल्टीमेटम

दरअसल, ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रोफाइल स्टेट्स को चेंज किया है. अपने स्टेट्स में उन्होंने ट्रोलर्स के लिए खास मैसेज लिखा है. साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी है. उन्होंने लिखा- मुझे नहीं लगता लोग समझ रहे हैं. अगर मेरी लाइफस्टाइल पर कोई भी मजाक, अपमान या कमेंट हुआ, तो मैं आपको ब्लॉक कर दूंगा. अब ये आप पर है.

खास बात ये है कि ऋषि कपूर ने प्रोफाइल एडिट करने के साथ इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर कर इस बदलाव को हाइलाइट किया है. ताकि लोग इसे देख सकें, खासतौर पर ट्रोलर्स इसे देख सके.

इसके बाद एक यूजर के कमेंट का जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा- खबरदार मेरी पर्सनल लाइफ में दखल दिया और कुछ गलत बोला. ऋषि कपूर का सख्त अंदाज उनके फैंस को परेशान भी कर रहा है. वे एक्टर से शांत होने और हेटर्स को नजरअंदाज करने की सलाह दे रहे हैं.

जैसा कि हम सब जानते है, इन दिनों देश में कोरोना वायरस का कहर टूटा है. इसके मद्देनजर पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है. लॉकडाउन की वजह से सितारे भी घर में कैद हैं. ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर लगातार कोरोना के बारे में लिख रहे हैं. अपने एक ट्वीट में उन्होंने यहां तक लिखा था कि देश में इमरजेंसी लगा देनी चाहिए.

Next Story
Share it
Top