Top
undefined

रॉक ऑन स्टार पूरब का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में, इंस्टा पोस्ट के ज़रिए दी जानकारी

कनिका के बाद रॉक ऑन फिल्म में काम करने वाले एक्टर पूरब कोहली ने बताया है कि वो और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ये खुलासा एक्टर ने खुद सोशल मीड‍िया पर पोस्ट शेयर करके बताया है. पूरब इस वक्त परिवार के साथ लंदन में हैं.

रॉक ऑन स्टार पूरब का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में, इंस्टा पोस्ट के ज़रिए दी जानकारी
X

नई दिल्ली। कोरोना वायरल की चपेट में कई बॉलीवुड सितारे भी आ गए हैं. इनमें कनिका कपूर का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. हालांकि कनिका अब पूरी तरह ठीक बताई जा रही हैं. कनिका के बाद रॉक ऑन फिल्म में काम करने वाले एक्टर पूरब कोहली ने बताया है कि वो और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ये खुलासा एक्टर ने खुद सोशल मीड‍िया पर पोस्ट शेयर करके बताया है. पूरब इस वक्त परिवार के साथ लंदन में हैं.

पूरब ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनके अलावा उनकी पत्नी लकी, बेटी इनाया और बेटा ओसियन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने एक लंबी पोस्ट के जरिए अपना अनुभव सभी के साथ शेयर किया है.

पूरब कहते हैं- हमे बस फ्लू था लेकिन जब डॉक्टर को इस बारे में बताया तो उऩ्होंने कहा की हम कोरोना पोजिटिव हैं. ये फ्लू जैसा ही है लेकिन कफ ज्यादा है और सांस लेने में भी तकलीफ होती है.

पूरब ने अपनी पोस्ट में इस बात का भी खुलासा किया है कि किस तरीके से कोरोना वायरस ने उनके पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया. उन्होंने बताया है कि कैसे कोरोना वायरस से वो सब संक्रमित हो गए.

पूरब लिखते हैं- सबसे पहले मेरी बेटी इनाया को कोरोना हुआ. उसको हल्का कफ और सर्दी थी. फिर दो दिन बाद मेरी पत्नी को भी सीने में तकलीफ होने लगी. पूरब ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी के बाद उन्हें काफी तेज सर्दी हो गई. लेकिन वो एक दिन में ठीक हो गया. इसके बाद उन्हें कफ की शिकायत होने लगी. उन्हें पूरे 3 दिन तक कफ रहा. पूरब की माने तो उन्हें और उनकी पत्नी को 100 से 101 के बीच बुखार रहा था. उनकी बेटी इनाया का भी कुछ ऐसा ही हाल था.

इसके बाद उनके बेटे ओसियन को भी तेज बुखार हो गया. तीन दिन तक उसे 104 बुखार रहा. अब पिछले गुरूवार को ही पूरब और उनके परिवार का क्वारनटीन पीरियड खत्म हुआ है. लेकिन ठीक होने के बाद भी पूरब ने कई जरूरी चीजें बताई है जिसके बलबूते उन्होंने और उनके परिवार ने इस खतरनाक वायरस से लड़ाई की.

पूरब बताते हैं कि उन्होंने 4 से 5 बार गर्म पानी से गरारे किए थे. उन्होंने गर्म पानी की बोतल को अपने सीने पर भी रखा था जिससे तकलीफ कुछ कम हो सके. इसके अलावा हॉट बाथ ने भी उनके ठीक होने में बड़ी भूमिका निभाई. लेकिन फिर भी पूरब को यही लगता है कि 2 हफ्ते बाद भी वो अभी पहले से बेहतर हैं.

Next Story
Share it
Top