Top
undefined

सैफीना ने कोरोना वायरस से लड़ने में एक बार फिर दी आर्थिक मदद

सैफ अली खान-करीना कपूर खान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दूसरी बार किया डोनेशन किया है

सैफीना ने कोरोना वायरस से लड़ने में एक बार फिर दी आर्थिक मदद
X

नई दिल्ली। दुनिया भर में कोरोना वायरस महामारी के कारण लोगों में खौफ है. इससे बचने के लिए भारत सरकार ने देश के सभी नागरिकों के लिए तरह तरह गाइडलाइन्स बनाई हैं वहीं सेलेब्स से लेकर सभी लोग पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान कर रहे हैं. वहीं अब अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने दूसरी बार दान करते हुए अपने योगदान को बढ़ाया है.

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए लिखा, "हम अपने सपोर्ट को बढ़ाते हुए पीएम केयर्स फंड और चीफ मिनिस्टर फंड (महाराष्ट्र) में योगदार कर रहे हैं. ऐसे समय में हर मदद का हाथ और हर एक पैसा मायने रखता है. जैसे भी संभव हो मदद कीजिए- करीना, सैफ और तैमूर."

आपको बता दें कि ये दूसरी बार है कोरोना से लड़ाई के लिए जब सैफ और करीना ने आर्थिक योदगान किया है. इससे तीन दिन पहले भी इंस्टाग्राम पोस्ट में कोरोना से जंग में डोनेट करने की बात की थी.

उन्होंने जानकारी दी थी कि वो और सैफ तीन संस्थाओं के लिए डोनेट कर रहे हैं. करीना ने लिखा, "इस मुश्किल भरे समय में हम सभी को साथ आने की जरूरत है. हम दोनों (करीना और सैफ) UNICEF, गिव इंडिया और इंटरनेशनल असोसिएशन ऑफ ह्यूमन वैल्यूज को सपोर्ट करते हैं. हम उन लोगों से भी ऐसा ही करने को कहते हैं, जो यह कर सकते हैं. जय हिंद. करीना, सैफ और तैमूर."

हालांकि करीना और सैफ ने इस संस्थाओं को कितना डोनेट किया है इस बारे में उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कोई जानकारी नहीं दी है. करीना के इस फैसले की सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी तारीफ कर रहे हैं.

हम आपको बता दें, भारत में कोरोना वायरस के 2543 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 53 लोगों की मौत और 183 लोगों की रिकवरी हो गई है.

Next Story
Share it
Top