Top
undefined

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान सांग गबरू: आयुष्मान का गे रोमांस, यूं किया आपने प्यार का इजहार

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान सांग गबरू आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का पहला गाना रिलीज हो गया है और इसका नाम है गबरू. ये पंजाबी ब्लॉकबस्टर गाने गबरू का रीमेक है. गाने में आप आयुष्मान को अपने प्यार जीतू और उसके परिवार के सामने नाचते हुए देखेंगे.

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान सांग गबरू: आयुष्मान का गे रोमांस, यूं किया आपने प्यार का इजहार
X

आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के साथ पर्दे पर छा जाने को तैयार हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया. शुभ मंगल ज्यादा सावधान के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई और लोगों ने आयुष्मान और फिल्म की बाकी स्टारकास्ट की खूब तारीफ भी की.

रिलीज हुआ शुभ मंगल ज्यादा सावधान का पहला गाना

अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है और इसका नाम है गबरू. ये पंजाबी ब्लॉकबस्टर गाने गबरू का रीमेक है. गाने में आप आयुष्मान को अपने प्यार जीतू और उसके परिवार के सामने नाचते हुए देखेंगे. गाने की शुरुआत में आयुष्मान कहते हैं कि मेरी कूल सी एंट्री प्लान करो. इससे साफ है कि वो शादी में आए सभी लोगों का होश उड़ाने के इरादे में हैं.

गबरू को सिंगर रोमी ने गाया है और इसके लिरिक्स वायु ने लिखे हैं. गाने में आप आयुष्मान और गजराज राव की तकरार को भी देखेंगे. दोनों इशारों-इशारों में लड़ाई कर रहे हैं. गजराज राव गुस्से में आयुष्मान को जीतू से दूर कर रहे हैं और आयुष्मान हार नहीं मान रहे. गाने का ये हिस्सा बहुत मजेदार है, साथ ही ये गाना आपकी जुबान पर एक बारी में चढ़ जाता है. इससे ये भी साफ होता है कि ये फिल्म जबरदस्त होने वाली है.

आयुष्मान स्टेज पर और शादी में घूम-घूमकर डांस कर रहे हैं तो वहीं जीतू के पापा यानी गजराज राव उसे आयुष्मान से दूर करने में लगे हुए हैं. इस गाने से आयुष्मान बता रहे हैं कि वो जीतू को किसी के डर से नहीं छोड़ेंगे. जीतू के पापा को आयुष्मान और उनके रिश्ते के बारे में पता है वो नहीं चाहते कि दोनों साथ रहें.

21 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान दो लड़कों की कहानी है, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं. लेकिन इनके परिवार इस प्यार के खिलाफ हैं. आयुष्मान का किरदार जीतू के किरदार के पापा को नापसंद है. इसीलिए आयुष्मान उनसे जीतू को चुरा ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना संग, जीतू, गजराज राव, मानवी गागरू, पंखुड़ी अवस्थी और नीना गुप्ता है. ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Next Story
Share it
Top