Top
undefined

कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है, खेत जोत कर कर रहे है कसरत

84 साल के धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लॉकडाउन लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक 18 सेकंड का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रैक्टर पर बैठकर अपना खेत जोतते नजर आ रहे हैं.

कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है, खेत जोत कर कर रहे है कसरत
X


नई दिल्ली। वेटरन एक्टर धर्मेंद्र लॉकडाउन का समय मुंबई के पास स्थित अपने फार्महाउस पर बिता रहे हैं। 84 साल के धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लॉकडाउन लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक 18 सेकंड का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रैक्टर पर बैठकर अपना खेत जोतते नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र वीडियो में कहते हैं, दोस्तों कहते हैं आप, इतना छोटा खेत तो मैं जैसे-तैसे जोत लेता हूं, इसमें थोड़ी एक्सरसाइज हो जाती है।

कैप्शन में लिखा, कोरोना को हराना है: इस वीडियो के साथ कैप्शन में धर्मेंद्र ने कोरोनावायरस को हराने का मैसेज देते हुए लिखा,'कोरोना के खिलाफ जंग में आप सबका हौसला बढ़ाने के लिए कहता हूं-कोरोनावायरस जानो जांबाज हैं हम, आफत ए कोरोना तेरे कातिल, इंसानियत के आलमदार हैं हम'।

कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल : धर्मेंद्र

इससे पहले भी धर्मेंद्र फैन्स से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और घर में रहने की अपील कर चुके हैं। धर्मेंद्र ने कहा था, "आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों। ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है। हमने इंसानियत से मोहब्बत की होती, इंसानियत से प्यार किया होता तो ये घड़ी कभी नहीं आती। आज भी सबक ले लो इससे। मिल-जुलकर रहो, इंसानियत से प्यार करो। इंसानियत को जिंदा रखो।" इसके आगे धर्मेंद्र ने हाथ जोड़कर इमोशनल होते हुए कहा, "आज मैं ये बहुत दुखी होकर कह रहा हूं। उसके(भगवान के) लिए, अपने लिए, अपने बच्चों के लिए, दुनिया के लिए, इंसानियत के लिए एक हो जाओ।"

Next Story
Share it
Top