Top
undefined

आज है बिग बॉस का फिनाले, आसिम और सिद्धार्थ के बीच कड़ा मुकाबला

आसिम पहनाएंगे हिमांशी को रिंग, रश्मि के बीच रोमांस करेंगे सिद्धार्थ

आज है बिग बॉस का फिनाले, आसिम और सिद्धार्थ के बीच कड़ा मुकाबला
X

नई दिल्ली. आज रात 9 बजे से 'बिग बॉस 13' का फिनाले ऑनएयर किया जाएगा। यानी आज रात निश्चित तौर पर ये पता चल जाएगा कि 'बिग बॉस 13' का विजेता कौन होगा। अब विनर कौन होगा ये तो फिनाले शुरू होने के थोड़ी देर बाद पता चल ही जाएगा, लेकिन उससे पहले अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कंटेस्टेंट्स कुछ परफॉर्मेंस देंगे। ना सिर्फ कंटेस्टेंट्स बल्कि शो के होस्त सलमान खान भी अपने मेस्ट फेमस सॉन्ग पर थिरकते नजर आएंगे।

रश्मि संग रोमांस करेंगे सिद्धार्थ

आज के एपिसोड के कुछ प्रोमोज़ सामने आए हैं जिसमें सिद्धार्थ और रश्मि के बीच प्यार और टकरार दिखाई गई है।वीडियो में सिड और रश्मि एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। दोनों, दीपिका और रणवीर सिंह कि हिट फिल्म 'रामलीला' के फेमस सॉन्ग 'अंग लगा दे रे' पर रोमांटिंक डांस कर रहे हैं। हालांकि बीच में दोनों के बीच वो फाइट भी दिखाई जाएगी जिसमें दोनों एक दूसरे ऊपर चाय फेंक देते हैं।

होगी आसिम - हिमांशी की सगाई

फिनाले के बीच आसिम और हिमांशी के बीच एक रोमांटिक डांस वीडियो दिखाया जाएगा। जिसमें आसिम हिमांशी को रिंग पहनाते हुए नजर आएंगे। दोनों 'कबीर सिंह' के सॉन्ग 'मेरे सोनया वे' पर परफॉर्मेंस देंगे। वैसे आपको बता दें कि हमांशी और आसिम की लव स्टोरी इसी शो से शूरू हुई है। आसिम, हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज़ भी कर चुके हैं।

धमाकेदार डांस पेश करेंगे सलमान

फिनाले में सबकी परफॉर्मेंस हो और शो के होस्ट ही ना थिरकें ऐसा कैसे हो सकता है। सलमान खान भी अपनी फिल्म 'दबंग 3' के सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हआ' पर जमकर डांस करेंगे। प्रोमों में सलमान को मस्ती से डांस करते भी दिखाया गया है।

आसिम और सिद्धार्थ के बीच मुकाबला

पक्के दोस्त से कट्टर दुश्मन बने सिद्धार्थ और आसिम रियाज़ के बीच बैटल दिखाई जाएगी। इसका भी प्रोमो सामने आ चुका है। जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ तलवार बाज़ी करते नजर आ रहे हैं।

Next Story
Share it
Top