Top
undefined

ट्रेलर रिलीज: वॉर के बाद ''बागी 3'' में किया टाइगर श्रॉफ ने जबरदस्त एक्शन

बागी 3 ट्रेलर: टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ''बागी 3'' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में टाइगर एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर इसमें एक्शन को एक लेवल आगे लेकर जाने वाले हैं.

ट्रेलर रिलीज: वॉर के बाद बागी 3 में किया टाइगर श्रॉफ ने जबरदस्त एक्शन
X

मुंबई: टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ''बागी 3'' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में टाइगर एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर इसमें एक्शन को एक लेवल आगे लेकर जाने वाले हैं. सिर्फ एक्शन ही नहीं इस बार टाइगर देश के अंदर नहीं बल्कि बाहरी देश में लड़ते नजर आएंगे. फिल्म की कहानी सीरिया में फैले आतंकवाद के बीच फंसे रितेश देशमुख को बचाने की है.

टाइगर के साथ नजर आएंगी श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे

फिल्म में टाइगर एक बार रॉनी के किरदार में दिखेंगे. रॉनी का एक भाई है विक्रम जो कि एक पुलिस वाला है, लेकिन अपने किसी ऑफिशियल काम के चलते उसे सीरिया जाना पड़ता है. इसी दौरान वो वहां के आतंकी संगठन का शिकार हो जाता है. सीरिया में फंसे अपने भाई विक्रम को बचाने के लिए रॉनी भी वहां पहुंचता है. फिल्म में श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी. फिल्म में श्रद्धा, रॉनी की गर्लफ्रेंड सिया के किरदार में दिखेंगी. वहीं, अंकिता लोखंडे विक्रम की गर्लफ्रेंड रूचि के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक बार अपनी बॉडी और दमदार एक्शन का जलवा बिखेरते दिखेंगे.

6 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

आपको यहां बता दें कि ये इस फिल्म बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इससे पहले इसके दो भाग रिलीज हो चुके हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है. इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे एक्टर्स भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे.

Next Story
Share it
Top