Top
undefined

वीडियो कॉल के दौरान खूबसूरत और गॉर्जियस लुक के लिए ट्राई करें ये टिप्स

लाइट मेकअप करने के लिए आपको सबसे पहले अपने चेहरे पर फाउंडेशन लगना चाहिए। फाउंडेशन लगाने के बाद आप लाइट कलर की लिपस्टिक लगा लें। लाइट कलर की लिपस्टिक में आपको नेचुरल लुक मिलेगा।

वीडियो कॉल के दौरान खूबसूरत और गॉर्जियस लुक के लिए ट्राई करें ये टिप्स
X

कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है। कोरोना वायरस की वजह से लोग घर से ही काम कर रहे हैं। घर से काम करने के बाद भी लोगों को ऑनलाइन मिटिंग और कॉन्फ्रेंस करनी पड़ती है। वहीं घर पर अधिकतर लोग सारा दिन पजामें पहनते है। वहीं वीडियो कॉल के दौरान आपको खूबसूरत दिखने के लिए लाइट मेकअप करना चाहिए । चलिए जानते है वीडियो कॉल के दौरान लाइट और खूबसूरत दिखने के कुछ टिप्स।

लाइट मेकअप

वीडियो कॉल के दौरान आपको अपने लुक पर ध्यान देना चाहिए। वीडियो कॉल के दौरान लाइट मेकअप करना चाहिए। हैवी मेकअप वीडियो कॉल के लिए बिलकुल भी सही नही है। लाइट मेकअप के लिए आपको तीन मेकअप प्रोडक्ट की जरुरत है। फाउंडेशन, लिपस्टिक, काजल या मस्कारा। लाइट मेकअप करने के लिए आपको सबसे पहले अपने चेहरे पर फाउंडेशन लगना चाहिए। फाउंडेशन लगाने के बाद आप लाइट कलर की लिपस्टिक लगा लें। लाइट कलर की लिपस्टिक में आपको नेचुरल लुक मिलेगा। आप लाइट पिंक और लाइट ब्राउन लिपस्टिक लगा सकते हैं। लिपस्टिक लगाने के बाद आप काजल और मस्कारा लगाकर अपने लुक को कंपलीट कर सकते हैं। आप अपने लुक को शानदार बनाने के लिए ब्लशर भी लग सकते है।

Next Story
Share it
Top