Top
undefined

एक और अदाकारा तुर्की सीरीज एर्तुगुल के जादू में गिरफ्तार, बोलीं- मेरी रूह को किया प्रभावित

पाकिस्तान में तुर्की सीरीज एर्तुगुल के प्रति लोगों में दीवानगी जुनूत तक बढ़ गई है. अदाकारा महविश हयात के बाद जवेरिया सऊद ने शो की शान में कसीदे पढ़े हैं.

एक और अदाकारा तुर्की सीरीज एर्तुगुल के जादू में गिरफ्तार, बोलीं- मेरी रूह को किया प्रभावित
X

पाकिस्तान में एक और अदाकारा का दिल तुर्की सीरीज पर आ गया है. पहले महविश हयात और अब जवेरिया सऊद ने इसकी शान में कसीदे पढ़े हैं. उन्होंने एर्तुगुल गाजी को देखने के बाद अपनी भावनाएं इंस्टाग्राम पर जाहिर कीं. पाकिस्तान में दिखाए जा रहे तुर्की सीरियल एर्तुगुल गाजी ने कई हस्तियों को प्रभावित किया है. सबसे पहले प्रधानमंत्री इमरान खान ने इसको सरकारी टेलीविजन पर दिखाए जाने की वकालत की. जिसके बाद लोगों ने अपने परिवार के बीच बड़े चाव से देखना शुरू किया. धीरे-धीरे शो ने लोकप्रियता के सारे पैमाने को ढहा दिया. पाकिस्तान में आम लोग तो आम लोग रुपहले पर्दे की हस्तियां भी इससे अछूते नहीं रह सके. इसके जादू में गिरफ्तार होनेवाली पाकिस्तानी अदाकारा महविश हयात के बाद जवेरिया सऊद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट लिखा है.

एक और अदाकारा 'एर्तुगुल' की दीवानी

उन्होंने लिखा, "मैं एर्तुगुल गाजी की मोहब्बत में गिरफ्तार हो गई हूं. इस तुर्की सीरीज ने मेरी रूह को छूया है."इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा सीरीज में मुसलमानों के इतिहास का ऐसा चित्रण किया गया है जिसे अक्सर पश्चिमी सभ्यता के इतिहास में देखने को नहीं मिलते. उन्होंने उर्दू में डब कर दिखाए जा रहे शो पर टिप्पणी करते एर्तुगुल गाजी को शानदार बताया.

लाहौर में लोग प्रतिमा कर चुके हैं स्थापित

इससे पहले लाहौर की एक सोसायटी में रहने वाले लोग शो के प्रति अपनी मुहब्बत का अलग नमूना दिखा चुके हैं. उन्होंने एर्तुग्रुल गाजी की प्रतिमा स्थापित कर जगह का नाम 'एर्तुग्रुल चौक' रख दिया था. फैंस का कहना था कि प्रतिमा स्थापित कर पाकिस्तानियों ने एर्तुग्रुल से अपनी मुहब्बत जाहिर की है. उन्होंने ऐतिहासिक पलों को रेखांकित करने के लिए तुर्की को धन्यवाद दिया. मगर बाद में खबर आई कि प्रतिमा को हटा दिया गया है.

Next Story
Share it