Top
undefined
Breaking

पत्नी ने मशहूर पॉप सिंगर की हत्या के बाद लाश के टुकड़े फ्रिज में रखे

पत्नी ने मशहूर पॉप सिंगर की हत्या के बाद लाश के टुकड़े फ्रिज में रखे

रूस। मशहूर पॉप सिंगर का उनकी पत्नी द्वारा बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है जिसे जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। सिंगर-रैपर ऐंडी कार्टवाइट की पत्नी मरीना ने उनकी हत्या के बाद लाश को खुर्दबुर्द करने के लिए क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। मरीना ने दावा किया है कि सेंट पीटर्सबर्ग में ड्रग ओवरडोज से ऐंडी की मौत हो गई थी जबकि रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि ऐंडी के शरीर में ड्रग्स मिले ही नहीं हैं। मरीना का कहना है कि वह नहीं चाहती थीं कि उनके फैन्स को पता चले कि ऐंडी की मौत ऐसे हुई है।

उन्होंने बताया है कि चार दिन तक ऐंडी के शरीर के टुकड़े किए और अलग-अलग टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में करके फ्रिज में रख दिया। बाद में इन टुकड़ों को वापस सिला और नमक छिड़क दिया। मरीना ने इसके लिए चाकू और हथौड़े जैसे हथियारों का इस्तेमाल किया। पूरी घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने अपार्टमेंट धोया। दोनों का दो साल का बच्चा भी उस वक्त घर में ही था। पुलिस ने बताया है कि उन्होंने इस मामले में हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रैपर के शरीर से ड्रग्स नहीं मिले हैं।

ऐंडी के दोस्तों का भी कहना है कि वह शराब पीते थे लेकिन ड्रग्स नहीं लेते थे जबकि मरीना का कहना है कि उन्हें ऐंडी के शव के पास सिरिंज मिली थी। उन्होंने दावा किया है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मरीना की मां ने इसमें उनकी मदद की। हालांकि, मरीना की वकील ने इस बात का खंडन किया है। साथ ही उन्होंने वॉशिंग मशीन में शरीर के अंग धोए जाने को भी गलत जानकारी बताया है।

Next Story
Share it
Top