Top
undefined

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव:ट्रम्प ने कहा- नींद में रहने वाले बिडेन की जीत चाहता है चीन, उसकी ख्वाहिश हमारे देश पर हुकूमत करने की है

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव:ट्रम्प ने कहा- नींद में रहने वाले बिडेन की जीत चाहता है चीन, उसकी ख्वाहिश हमारे देश पर हुकूमत करने की है
X

वॉशिंगटन। अमेरिका में नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले बयानबाजी तेज हो गई है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने डेमोक्रेट कैंडिडेट जो बिडेन पर फिर तंज कसा। कहा- चीन चाहता है कि मैं दूसरी बार राष्ट्रपति का चुनाव न जीत सकूं। इससे उसे और ईरान को बहुत फायदा होगा। चीन तो चाहता है कि नींद में रहने वाले बिडेन ही राष्ट्रपति बनें। क्योंकि, इसके बाद वो हमारे देश पर हुकूमत चला सकेगा।

चीन सपने देख रहा है

न्यूजर्सी में मीडिया से बातचीत के दौरान ट्रम्प ने बिडेन को आड़े हाथों लिया। कहा- चीन तो चाहता है कि मैं बिडेन के सामने चुनाव हार जाऊं। बीजिंग तो चाहता है कि वो हमारे देश को खरीद ले। अगर बिडेन राष्ट्रपति बनते हैं तो चीन हमारे देश पर हुकूमत कर सकता है। इसके लिए बीजिंग में सपने देखे जा रहे हैं।

चीन से खतरा

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में चीन और रूस की तरफ से दखलंदाजी के आरोप लग रहे हैं। इस बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में ट्रम्प ने कहा- अगर आप ये सोच रहे हैं कि चुनाव में चीन ही खतरा है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। लेकिन, मैं उनसे सिर्फ एक ही बात कहना चाहता हूं कि हम उनकी हर हरकत पर नजर रख रहे हैं। मेल-इन वोटिंग से खतरा ज्यादा है। इनके जरिए रूस, चीन, ईरान और यहां तक कि नॉर्थ कोरिया भी साजिश कर सकता है।

Next Story
Share it