Top
undefined

जर्मनी में सैंकड़ों पाकिस्तान-खालिस्तान समर्थकों से भिड़ गया अकेला भारतीय

जर्मनी में सैंकड़ों पाकिस्तान-खालिस्तान समर्थकों से भिड़ गया अकेला भारतीय
X

फ्रैंकफर्ट। पाकिस्तान भारत के खिलाफ जहर उगलने का कोई मौका नहीं छोड़ता । पाक अब खालिस्तान समर्थक आंदोलन को विदेशों में हवा देने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तानी लोग चंद खालिस्तानी समर्थकों के साथ दुनिया के अलग-अलग देशों में भारत के खिलाफ रैली निकाल रहे हैं। इसी कड़ी में 15 अगस्त को जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में सैकड़ों पाकिस्तानियों ने खालिस्तानियों ने रैली निकाली तो अकेले भारतीय ने उन्हें करारा जवाब दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा। वीडियो में सैकड़ों पाकिस्तानियों और खालिस्तानियों की भीड़ के आगे एक अकेला भारतीय डटकर मुकाबला करता दिखाई दे रहा है।

भारत विरोधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगा रही भीड़ के सामने खड़े होकर बहादुर भारतीय ने न केवल भारत माता की जय के नारे लगाए, बल्कि इस घटना को अपने कैमरे में रिकॉर्ड भी कर लिया। फ्रैंकफर्ट में पाकिस्तानियों और खालिस्तानियों की भीड़ का मुकाबला करने वाले प्रशांत वेंगुरलेकर ने खुद इस वीडियो को ट्वीट कर घटना की जानकारी दी। वे स्वतंत्रता दिवस पर फ्रैंकफर्ट में भारतीय वाणिज्य दूतावास पर आयोजित कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी और खालिस्तान समर्थकों की भीड़ को भारत और पीएम मोदी के विरोध में नारेबाजी करते हुए देखा।

भारत विरोधी रैली को देखकर प्रशांत हाथों में तिरंगा लेकर सैकड़ों की भीड़ के सामने भारत माता की जय के नारे लगाने लगे। इस दौरान कुछ गुस्साए पाकिस्तानियों ने उनपर हमला करने के लिए घेराव भी किया। लेकिन, मौके पर पहुंची फ्रैंकफर्ट पुलिस ने पाकिस्तानियों को खदेड़ दिया। इस दौरान एक पाकिस्तानी प्रशांत से फोन छीनने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस की दखल के बाद उसे भागना पड़ा।

Next Story
Share it