Top
undefined

नामांकन स्वीकार करने के बाद बोले बाइडेन- मैं अमेरिका को करूंगा रोशन

नामांकन स्वीकार करने के बाद बोले बाइडेन- मैं अमेरिका को करूंगा रोशन
X

नई दिल्ली। जो बाइडेन ने राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी का नामांकन आधिकारिक तौर पर स्वीकार किया और मतदाताओं से अमेरिका में लंबे समय से छाए अंधेरे को दूर करने के लिए एक साथ आने की अपील की। अमेरिका में नवम्बर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। अमेरिका के पूर्व उप राष्ट्रपति का एक वीडियो द्वारा परिचय दिया गया, जिसमें उनके जीवन, उनके कॅरियर, एक पिता, एक पति और एक राजनेता के तौर पर उनके व्यक्तित्व को रेखांकित किया गया।

बाइडेन के नामांकन स्वीकार करने से पहले उनकी बेटी एशले बाइडेन और बेटे हंटर बाइडेन ने कहा कि हम आपको बताना चाहेंगे कि हमारे पिता कैसे राष्ट्रपति बनेंगे। वह कठोर होंगे। ईमानदार, सबका ध्यान रखने वाले और सिद्धांतों पर चलने वाले होंगे। वह आपकी बात सुनेंगे और जरूरत पड़ने पर हमेशा आपके साथ होंगे। वह आपको सच बताएंगे, तब भी जब आप उसे सुनना ना चाहें। वह आपको कभी निराश नहीं करेंगे। वह काफी अच्छे पिता हैं और हमें लगता है कि वह एक बेहतरीन राष्ट्रपति बनेंगे।

डेलावेयर में नामांकन स्वीकार करते हुए बाइडेन ने कहा कि हम एक साथ अमेरिका में छाए अंधेरे से बाहर निकल सकते हैं और हम निकलेंगे।' बाइडेन ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान राष्ट्रपति ने बहुत लंबे समय तक अमेरिकी लोगों को अंधेरे में रखा। बहुत गुस्सा, बहुत सारा डर, विभाजन। आज यहां मैं आपसे वादा करता हूं, अगर आप ने मुझे राष्ट्रपति बनाया तो, मैं हमारे लिए सर्वश्रेष्ठ काम करूंगा, बुरा नहीं। मैं रोशनी लाऊंगा, अंधेरा नहीं। हम सभी लोगों के एक साथ आने का समय आ गया है।

Next Story
Share it