Top
undefined

पाकिस्‍तान का आतंकवाद परस्‍त चेहरा आया सामने, पुलवामा में आतंकी हमले को कबूला

पाकिस्‍तान का आतंकवाद परस्‍त चेहरा आया सामने, पुलवामा में आतंकी हमले को कबूला
X

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान का आतंकवाद को शह देने के बारे में पूरी दुनिया जानती है लेकिन अब पाकिस्‍तान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में कबूला है कि पुलवामा आतंकी हमला इमरान खान की सरपरस्‍ती में अंजाम दिया गया। उन्‍होंने कहा कि पुलवामा इमरान खान के नेतृत्व में एक बड़ी उपलब्धि थी। इससे पहले आर्थिक प्रतिबंधों से बचने के लिए पाकिस्‍तान की इमरान खान सरकार पुलवामा में आतंकी हमले से इंकार करती रही है, अब पाकिस्‍तान की नेशनल असेंबली में खुद उसके मंत्री ने कबूल लिया है कि इमरान खान सरकार ने ही यह आतंकी हमला करवाया था।

इमरान खान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में माना कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ था। पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी है। फवाद चौधरी ने पुलवामा हमले का श्रेय इमरान खान और उनकी पार्टी को दिया।

आपको बता दें कि 14 फरवरी 2019 को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक करते हुए आतंकी लॉन्चपैड को तबाह किया था।

एयर स्ट्राइक में बड़ी संख्या में आतंकवादी, ट्रेनर और सीनियर कमांडर मारे गए। इस कैंप को मसूद अजहर का साला मौलाना युसूफ अजहर संचालित कर रहा था।

पाकिस्‍तान के दो कबूलनामे

मंत्री फवाद चौधरी से पहले इमरान खान की पार्टी पीएमएल-एन के सांसद ने खुलासा किया था कि भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन की रिहाई न होने पर भारत, पाकिस्तान पर हमले के लिए तैयार बैठा था। उन्होंने इस बात को कबूला कि उस वक्त पाकिस्तानी सेना के प्रमुख की हालत खराब थी, उनके हाथ पैर कांप रहे थे। अगर पाकिस्तान अभिनंदन को नहीं छोड़ता तो भारत कभी भी हमला कर सकता था।

Next Story
Share it