Top
undefined

जारी है कोरोना का कहर, फ्रांस में एक दिन में 299 लोगों की गई जान, अब तक कुल 1,995 लोगों की मौत

फ्रांस में शुक्रवार को कोरोना वायरस से 299 लोगों की मौत हो गई और अब तक देश में इस वायरस से 1,995 लोगों की मौत हो चुकी है.

जारी है कोरोना का कहर, फ्रांस में एक दिन में 299 लोगों की गई जान, अब तक कुल 1,995 लोगों की मौत
X

नई दिल्ली /दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस खतरनाक वायरस से हजारों लोगों की जानें जा चुकी हैं. वहीं फ्रांस में शुक्रवार को कोरोना वायरस से 299 लोगों की मौत हो गई और अब तक देश में इस वायरस से 1,995 लोगों की मौत हो चुकी है.

फ्रांस के शीर्ष स्वास्थ्य अधिकारी जेरोम सालोमोन ने पत्रकारों को बताया कि कोरोना वायरस से देश में 32,964 लोग संक्रमित हैं. हालांकि यह संख्या काफी ज्यादा हो सकती है कि क्योंकि जांच अभी उन्हीं लोगों की हो रही है जिनमें इससे संक्रमित होने का काफी खतरा है.

वहीं इस जानलेवा वायरस ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को भी अपनी जद में ले लिया. लक्षण दिखने के बोरिस ने टेस्ट कराया जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. पीएम मोदी ने बोरिस जॉनसन से कहा कि आप एक योद्धा हैं, इस चुनौती से बखूबी निपट लेंगे.

बोरिस जॉनसन ने ट्वीट किया, "पिछले 24 घंटों में मुझे हल्के लक्षण दिखे और कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने अब खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है लेकिन मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरीए सरकार का नेतृत्व जारी रखूंगा. जैसा कि हम इस वायरस से लड़ रहे हैं, हम इसे मिलकर हराएंगे."

Next Story
Share it