Top
undefined

ट्रंप की बेटी इवांका परिवार के साथ गई गोल्फ क्लब, पालन नहीं किया स्टे एट होम नियम

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका बीते दिनों अपने परिवार के साथ गोल्फ क्लब गईं. स्टे एट होम का आदेश होने के बावजूद इवांका के ऐसा करने पर विवाद हो गया है.

ट्रंप की बेटी इवांका परिवार के साथ गई गोल्फ क्लब, पालन नहीं किया स्टे एट होम नियम
X


नई दिल्ली। अमेरिका में इस वक्त कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है. 6 लाख से अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, हर किसी से घर में रहने की अपील की जा रही है. इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप पर स्टे एट होम ऑर्डर के उल्लंघन का आरोप लग रहा है. इवांका ने अपने परिवार के साथ 8 अप्रैल को ट्रंप गोल्फ क्लब का दौरा किया था, जिसके बाद वह निशाने पर हैं.

वाशिंगटन में इस वक्त हर किसी को घर पर रहने के लिए कहा गया है. इसके बावजूद इवांका ट्रंप, जेरेज कुशनर अपने बच्चों के साथ 8 अप्रैल को ट्रंप गोल्फ क्लब में छुट्टी मनाने गए. यहां उन्होंने एक दिन का वक्त बिताया और फिर वापस आए.

लेकिन अब अमेरिकी मीडिया में इस मुद्दे को लेकर बवाल मच गया है. हर किसी के निशाने पर डोनाल्ड ट्रंप हैं और लोग इवांका को बतौर सलाहकार बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. दूसरी ओर व्हाइट हाउस ने इसे एक निजी ट्रिप बताया है और ज्यादा विवाद ना करने की सलाह दी है.

इवांका ट्रंप लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लोगों से घर में रहने की अपील कर रही हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कह रही हैं. लेकिन जब उनके द्वारा ही इसके उल्लंघन की बात सामने आई तो विवाद गहरा गया.

गौरतलब है कि अमेरिका के वाशिंगटन में इस वक्त गवर्नर ने आदेश दिया है कि लोग जरूरी काम पड़ने पर ही बाहर निकलें. ऐसे में मॉर्निंग वॉक, कुत्ते को घुमाना या फिर बिना किसी कारण घूमने पर रोक है. लेकिन इसके बावजूद इवांका अपने परिवार के साथ गोल्फ क्लब गईं.

अमेरिका में इस वक्त करीब 6 लाख से अधिक कोरोना वायरस के केस सामने आ चुके हैं, जबकि 30 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

Next Story
Share it