Top
undefined

दिल्ली के हॉस्प‍िटल में एडमिट हुए ऋष‍ि कपूर, आलिया संग रणबीर देखने पहुंचे

दिल्ली के हॉस्प‍िटल में एडमिट हुए ऋष‍ि कपूर, आलिया संग रणबीर देखने पहुंचे
X

नई दिल्ली . एक्टर ऋष‍ि कपूर को रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से दिल्ली स्थ‍ित एक अस्पताल में एडमिट किया गया है. बताया जा रहा है कि ऋष‍ि को इंफेक्शन की वजह से भर्ती किया गया है. उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह, बेटा रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं.

ऋष‍ि कपूर को इंफेक्शन की वजह से एडमिट किया गया है. ऋष‍ि ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, 'मुझे एक इंफेक्शन है, जिसका इलाज चल रहा है. कोई परेशानी की बात नहीं है. मुझे लगता है कि शायद प्रदूषण का असर है.'. फिलहाल, ऋष‍ि कपूर अस्पताल में बेहतर स्थ‍ित‍ि में हैं.

बता दें ऋष‍ि कपूर कुछ समय पहले ही न्यूयॉर्क से कैंसर का ट्रीटमेंट करा कर लौटे हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क में कई महीनों तक कैंसर का इलाज कराया और आख‍िरकार ठीक होकर वापस लौटे. इस दौरान नीतू उनके साथ हर वक्त रहीं. रणबीर और आलिया भी कई बार उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए. ट्रीटमेंट के वक्त भी ऋष‍ि फैंस को अपनी तबीयत से अपडेट रखते थे.

ऋष‍ि कपूर को पिछली बार 2019 में फिल्म द बॉडी और झूठा कहीं का में देखा गया था. इसके अलावा राजमा चावल, मुल्क, 102 नॉट आउट, पटेल की पंजाबी शादी, कपूर एंड सन्स में भी ऋष‍ि नजर आए थे. उनकी अपकमिंग फिल्मों में द इंटर्न का नाम शामिल है. इसमें वे दीपिका पादुकोण संग काम कर रहे हैं.

Next Story
Share it
Top