Top
undefined

सीएए के खिलाफ सभा कर रहे कन्हैया कुमार पर युवक ने चप्पल फेंकी

मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने युवक को काफी मशक्कत के बाद भीड़ से बचाया, जन-गण-मन यात्रा निकाल रहे हैं कन्हैया, उन पर लगातार हो रहे हैं हमले

सीएए के खिलाफ सभा कर रहे कन्हैया कुमार पर युवक ने चप्पल फेंकी
X

लखीसराय. सीएए के खिलाफ लखीसराय के गांधी मैदान में सभा कर रहे कन्हैया कुमार पर एक युवक ने चप्पल फेंक दी। कन्हैया मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे तभी नारंगी रंग की शर्ट पहने युवक के उनकी ओर चप्पल उछाल दी। कन्हैया पर चप्पल फेंके जाने से उनके समर्थक उग्र हो गए और युवक को पकड़कर पीटने लगे। चप्पल फेंकने वाले युवक का नाम चंदन कुमार है। चप्पल फेंके जाने के सवाल पर कन्हैया ने कहा कि चप्पल मुझ तक पहुंचा ही नहीं। अगर मिलता तो ले लेता। मैं चप्पल पहनने वाला आदमी हूं।

पुलिसकर्मियों ने चप्पल फेंकने वाले को बचाया

दर्जनों लोगों ने चंदन को घेर लिया और उसपर थप्पड़ और घूंसों की बरसात कर दी। चंदन जमीन पर गिर गया तो उसे लोग लात से मारने लगे। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे काफी मशक्कत के बाद भीड़ से बचाया। पुलिस के जवान चंदन को खींचते हुए सभा स्थल से दूर ले जा रहे थे तब भी लोग उसे पीट रहे थे। पिटाई से चंदन घायल हो गया है। उसके सिर से खून निकल रहा था। पुलिस ने चंदन को हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

लगातार हो रहे कन्हैया पर हमले

कन्हैया सीएए के खिलाफ 'जन गण मन यात्रा' निकाल रहे हैं। इस दौरान उनके काफिले पर 9 बार हमले हो चुके हैं। कहीं पत्थरबाजी की गई तो कहीं कार पर कालिख पोता गया। 14 फरवरी को आरा में नकाबपोश लोगों ने कन्हैया के काफिले में शामिल कारों पर पत्थर और लाठी से वार किया। पिछले दिनों छपरा, कटिहार, सुपौल और जमुई में भी कन्हैया को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। कटिहार में सभा को संबोधित कर लौट रहे कन्हैया पर लोगों ने जूते-चप्पल फेंके थे। सुपौल में सभा करने के बाद सहरसा जा रहे कन्हैया पर लोगों ने पत्थरों से हमला किया था। हालांकि, इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ था, लेकिन गाड़ियों के शीशे टूट गए थे।

Next Story
Share it
Top