Top
undefined

मायके गई पत्नी लॉकडाउन में फंसी, बुलाने पर भी नहीं आई तो पति ने रचा ली प्रेमिका से दूसरी शादी

मायके गई पत्नी लॉकडाउन में फंसी, बुलाने पर भी नहीं आई तो पति ने रचा ली प्रेमिका से दूसरी शादी
X

पालीगंज (राजस्थान). पूरे देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में सरकार की ओर से इस महामारी पर लगाम के लिए लगातार कोशिशें जारी हैं। इसी के मद्देनजर पूरे देश में लॉकडाउन किया गया, साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की गई। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से रिश्तों में टूट का मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला अपने मायके गई थी, इसी दौरान लॉकडाउन घोषित होने की वजह से वो अपने पति के घर नहीं आ सकी। पति के बुलावे के बाद भी जब महिला नहीं आई तो पति ने दूसरी शादी कर ली।

लॉकडाउन में फंसी पत्नी, पति ने की दूसरी शादी

पूरा मामला बिहार के दुल्हिन बाजार थाना इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, भरतपुरा निवासी धीरज कुमार की शादी कुछ साल पहले करपी थाना क्षेत्र के पुराण में हुई थी। धीरज की पत्नी किसी काम की वजह से कुछ दिन पहले अपने मायके गई थी। इसी दौरान लॉकडाउन घोषित कर दिया गया, जिसकी वजह से वो वापस भरतपुरा नहीं आ सकीं। इस बीच धीरज ने अपनी पत्नी को वापस आने के लिए कहा।

युवक ने रघुनाथपुर में प्रेमिका से कर ली दूसरी शादी

हालांकि, लॉकडाउन के कारण पति के बुलावे पर भी धीरज की पत्नी मायके से वापस नहीं आ सकी। इसी बात से गुस्साए धीरज कुमार ने दूसरी शादी का फैसला लिया। उसने खिरीमोर थानाक्षेत्र के रघुनाथपुर में अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली। इस बात की जानकारी जैसे ही धीरज की पहली पत्नी को हुई तो उसने दुल्हिन बाजार थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

महिला ने दर्ज कराई पति के खिलाफ शिकायत

अपने पति की दूसरी शादी की जानकारी पाते ही पहली पत्नी ने अपने पति और ससुर पर दहेज उत्पीड़न और दूसरी शादी का आरोप लगाते हुए दुल्हिनबजार थाने में मामला दर्ज कराया है। महिला की शिकायत पर दुल्हिनबजार पुलिस ने पति धीरज कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया। इसी के बाद गुरुवार को उसे जेल भेज दिया है।

Next Story
Share it
Top