Top
undefined

कार सवार युवक को बदमाशों ने दिन-दहाड़े भूना, एक के बाद एक मारीं 25 गोलियां

कार सवार युवक को बदमाशों ने दिन-दहाड़े भूना, एक के बाद एक मारीं 25 गोलियां
X

गुरुग्राम . शुक्रवार को गुरुग्राम में दिन-दहाड़े एक क्रेटा कार में सवार युवक को गोलियों से भून दिया। युवक का नाम विकास उर्फ विक्री उर्फ अंडा बताया जा रहा है। विकास को गोली मारने वालों में कितना गुस्सा भरा पड़ा था, इसका अंदाजा इसी बात से चलता है कि उन्होंने विकास को लगातार गोलियां मारीं। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने उन्हें एक के बाद एक करीब 25 गोलियां मारी हैं।

स्कॉर्पियो और बाइक पर सवार होकर आए 5-6 बदमाशों ने करीब 25 गोलियां चलाई और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मृतक बीते कुछ समय से गुड़गांव के ही एक गैंगस्टर की पैरवी में मदद करता था। लेकिन उस पर कोई केस अब तक पुलिस रेकॉर्ड में नहीं पाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है।

वारदात शुक्रवार दोपहर करीब पौने 3 बजे सामने आई। ज्योति पार्क एरिया में रहने वाला करीब 35 साल का विकास उर्फ विक्की उर्फ अंडा अपनी सफेद रंग की क्रेटा कार में सवार होकर फिरोज गांधी कॉलोनी से जा रहा था। इसी दौरान सामने से बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए। उनके हाथ में हथियार थे।

आरोपियों को देख युवक को शक हुआ और उसने कार घुमानी चाही। लेकिन तभी दूसरी ओर से स्कॉर्पियो कार तेज स्पीड से आई और उसमें से 3-4 युवक उतरे। दोनों ओर से बदमाशों ने कार पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। करीब 20 गोलियां कार पर चलाई जिससे दोनों ओर के शीशे भी टूट गए। सामने वाले शीशे पर भी 3-4 गोलियां लगी। जिसके बाद आरोपी कार के ठीक पास आए और 4-5 गोली फिर मारी।

वारदात के तरीके से साफ जाहिर है कि बदमाश हत्या करने के इरादे से ही आए थे। सूचना मिलते ही न्यू कॉलोनी थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंचे। आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई लेकिन पुलिस को कोई औपचारिक तौर पर जानकारी देने सामने नहीं आ रहा। परिवार की ओर से अभी किसी पर शक नहीं जताया गया है।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि दूसरे गैंग पर रंजिश के चलते वारदात करने के एंगल से भी जांच की जा रही है। फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ मामले का खुलासा किया जाएगा।

Next Story
Share it
Top