Top
undefined

पटना में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े बड़ी लूट, 60 लाख लेकर फरार हुए हथियारबंद अपराधी

पटना में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े बड़ी लूट, 60 लाख लेकर फरार हुए हथियारबंद अपराधी
X

पटना . बिहार की राजधानी पटना के बेउर से बड़ी खबर आ रही है। यहां हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में घुसकर लूट को अंजाम दिया है। घटना राजधानी के अनीसाबाद इलाके की है, जहां अपराधियों पंजाब नेशनल बैंक को अपना निशाना बनाते हुए लूट को अंजाम दिया है। अपराधी बैंक से 60 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बैंक में घुसते ही अपराधियों ने मैनेजर और ग्राहकों को बंधक बनाया

घटना अनिसाबाद स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा की है। यहां हथियारबंद अपराधियों ने लगभग 60 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है। बैंक में घुसे हथियारबंद अपराधियों की संख्या 8 से 10 बताई जा रही है। बैंक में घुसते ही अपराधियों ने मैनेजर और ग्राहकों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद सभी को एक रूम में बंद कर मैनेजर से चाबियां छीनी और लगभग 60 लाख लूट रुपये लूट कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि बैंक से भागते समय अपराधी, बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उखाड़ कर अपने साथ ले गए हैं। घटना के बाद बेउर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है और छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि अपराधी हथियार से लैस थे। पंजाब बैंक की अनिशाबाद की शाखा बेउर मोड़ के पास है, जहां पर लूट की घटना हुई है। पंजाब बैंक के मैनेजर रविन्द्र पंडित ने बताया कि लगभग 50 से 60 लाख कैश अपराधी लूट कर ले गए हैं। हालांकि अभी आंकलन करना बाकी है।

वहीं बैंक में मौजूद ग्राहक सतेंदर शर्मा ने बताया कि 8-10 हथियाबंद लुटेरे बैंक के अन्दर घुसे और लूटपाट करना शुरू कर दिया। हमें और बैंक के कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया और हथियार दिखाकर लूटकर फरार हो गए। जिस समय वो घटना को अंजाम दे रहे थे, हम लोग काफी डरे हुए थे। बार-बार अपराधी हथियार दिखाकर चुप रहने की धमकी देते थे।

Next Story
Share it
Top