Top
undefined

1 हजार रुपए के लेन-देन में युवक ने दोस्त की डंडे से पीटकर की हत्या

1 हजार रुपए के लेन-देन में युवक ने दोस्त की डंडे से पीटकर की हत्या
X

इंदौर. शहर में अनलॉक होने के बाद अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ने लगा है और हत्या जैसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं। रविवार रात एक मजदूर की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी और बाद में लाश पड़ी होने की सूचना खुद ही पुलिस को दी। पुलिस ने आशंका के आधार पर उससे पूछताछ की तो वह पहले झूठी कहानी सुनाने लगा, लेकिन जब सख्ती की तो वह टूट गया और हत्या कबूल कर ली। बताया जा रहा है कि हत्या एक हजार रुपए के लिए पीटकर की गई।

जानकारी के अनुसार, घटना कनाडिया थाना क्षेत्र में कनाडिया रोड स्थित एक फार्म हाउस की है। यहां निर्माण कार्य चल रहा है। वहीं, पर झोपड़ी बनाकर देशराज ठाकुर मूल निवासी कटनी रहता था। देशराज की रजत नामक मजदूर से दोस्ती थी। दोनों अक्सर साथ में ही खाते-पीते थे। साेमवार सुबह देशराज की लाश झोपड़ी के पास पड़ी होने की सूचना रजत ने अन्य लोगों को और फिर पुलिस को दी। मौके पर तुरंत ही पुलिस पहुंची। शरीर पर डंडे के चोट के निशान थे।

दाेस्त की पीट-पीट कर हत्या की

सूचना देने वाले रजत से जब टीआई आरडी कानवा ने पूछताछ शुरू की तो वह घबराने लगा। थोड़ी सख्ती में ही वह टूट गया और हत्या की बात कबूल ली। बताया जाता है कि देशराज और रजत के बीच काम के रुपयाें का लेनदेन हिसाब चलता था। दोनों के बीच एक हजार रुपए को लेकर विवाद हुआ था, जिसके चलते उसने रात में देशराज की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Next Story
Share it
Top